scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक प्रोड्यूस करेंगे केआरके, कहा- एक्टर को न्याय दिलाना है

केआरके ने ट्वीट में लिखा, मैं वादा करता हूं कि मैं सुशांत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा और सभी गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा. बॉलीवुड के लोगों, लव टू हेट यू. केआरके ने अपने एक ट्वीट में ये भी बताया कि वे करण जौहर को अनफॉलो कर चुके हैं.

केआरके केआरके

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है. एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने केआरके उनकी आकस्मिक मौत से काफी दुखी हैं और लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक धड़े की तरह ही केआरके भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं.

वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे इंडस्ट्री के नेपोटिज्म से जगह बनाने वाले सितारों की फिल्मों से दूर रहें. उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कहा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैं वादा करता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा और सभी गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा. बॉलीवुड के लोगों, लव टू हेट यू. केआरके ने अपने एक ट्वीट में ये भी बताया कि वे करण जौहर को ट्विटर पर अनफॉलो कर चुके हैं. गौरतलब है कि सुशांत के सुसाइड के बाद करण जौहर को भी कई लोगों ने टारगेट किया है और उन पर नेपोटिज्म कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगे हैं.

·

बॉलीवुड के कई सितारों से नाराज चल रहे हैं केआरके

गौरतलब है कि केआरके मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट से भी काफी नाराज हैं क्योंकि मुकेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे. केआरके ने अपने ट्वीट में कहा कि किसी को नहीं पता था कि एक दिन सुशांत इतना खतरनाक कदम उठा लेगा. मैंने खुद सुशांत के काम और उसकी फिल्मों की आलोचना की है और मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर आज भी कोई उसके बारे में कुछ बोलता है तो. सबकी कुछ बुरी आदतें होती हैं और उसकी भी थी. लेकिन आप उन्हें साइको नहीं कह सकते हैं.

इससे पहले भी उन्होंने सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार बॉलीवुड स्टार्स को बताया था और कहा था कि कोई भी सिर्फ आलोचना के चलते सुसाइड नहीं करता है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, बॉलीवुड के तुम झूठे लोगों ने मुझे बहुत गुस्सा दिलाया है. मैं तुम सबके बारे में वीडियो बनाकर तुम्हें एक्सपोज करने वाला हूं. आखिर कैसे तुम लोगों ने सुशांत को कॉर्नर किया. कोई भी सिर्फ आलोचना की वजह से अपनी जिंदगी खत्म नहीं करता है. कोई भी इंसान अपनी जिंदगी तब खत्म करता है जब वो अपने आपको एक चक्रव्यूह में कई मुश्किलों के साथ घिरा हुआ पाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें