scorecardresearch
 

KGF Chapter 2 में संजय दत्त का फर्स्ट लुक किया गया रिलीज, दिख रहे एकदम खतरनाक

फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं. वे फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में संजय एक खूंखार और खतरनाक शख्स के रूप में दर्शकों के लिए में दहशत फैलाने का काम करेंगे.

संजय दत्त संजय दत्त

साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म के एक्शन से लेकर कहानी तक, सब कुछ बेमिसाल और गजब का था. दर्शक फिल्म को देख खासा इप्रेंस हो गए थे. ये पहले ही बता दिया गया था कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा. अब एक-एक कर केजीएफ चैप्टर 2 के किरदारों के लुक रिलीज किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में संजय दत्त का एक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

केजीएफ 2 में संजय का खतरनाक अवतार

फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं. वे फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में संजय एक खूंखार और खतरनाक शख्स के रूप में दर्शकों के लिए में दहशत फैलाने का काम करेंगे. फिल्म में उनके किरदार का फर्स्ट लुक देखने के बाद इस बात की पुष्टि भी हो गई है. पोस्टर को देख समझ आ रहा है कि संजय दत्त एक खतरनाक योद्धा बने हैं. उनकी लंबी दाढ़ी और हाथों में तलवार लुक और ज्यादा ताकतवर दिखा रही है.

अब क्योंकि संजय के फर्स्ट लुक को उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया है, इसलिए एक्टर खासा खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खास गिफ्ट के लिए पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है. संजय लिखते हैं- इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है. इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट और क्या हो सकता था. शुक्रिया.

61 साल का हुआ बॉलीवुड का 'खलनायक', पर्दे पर निभाए हैं ये 10 दमदार रोल

सुशांत केस में 2 राज्यों में चल रही जांच, बिहार में दर्ज FIR मानी जाएगी पहली, जानें कैसे?

अधीरा होगा बॉलीवुड का थानोस?

वैसे कुछ समय पहले संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताया था. उन्होंने हॉलीवुड किरदार थानोस से अधीरा की तुलना की थी और बताया था कि ये काफी खतरनाक और खूंखार होने वाला है. वैसे मालूम हो कि फिल्म में यश इस बार भी मेन लीड में हैं. इस बार उनका लुक कैसा होगा, वो क्या अलग करेंगे, इसका सभी को इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें