scorecardresearch
 

KBC: इस एक्ट्रेस की आवाज नहीं पहचान सका कंटेस्टेंट, लेनी पड़ी लाइफलाइन

अमिताभ बच्चन ने 20 हजार रुपये के लिए खेल का छठवां सवाल अक्षय के सामने रखा. इस सवाल में अक्षय को सुनाई जाने वाली आवाज पहचाननी थी और उसका नाम बताना था.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के सोमवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट अक्षय उपाध्याय हॉट सीट पर बैठे. अमिताभ बच्चन के साथ खेल को आगे बढ़ाते हुए अक्षय पहले पड़ाव तक पहुंच गए. 10 हजार रुपये की इनाम राशि जीतने के बाद अक्षय को अगला सवाल खेलना था.

अमिताभ बच्चन ने 20 हजार रुपये के लिए खेल का छठवां सवाल अक्षय के सामने रखा. इस सवाल में अक्षय को सुनाई जाने वाली आवाज पहचाननी थी और उसका नाम बताना था. कंप्यूटर जी के आवाज को प्ले करने के बाद अब अक्षय को सवाल का सही जवाब देना था. वह काफी देर तक इस सवाल के जवाब को लेकर कन्फ्यूज होते रहे और आखिर में उन्होंने लाइफलाइन लेने का फैसला किया.

अक्षय ने इस सवाल पर ऑडियंस पोल लाइफलाइन लेने का फैसला किया. ऑडियंस ने रवीना टंडन के नाम वाले विकल्प को सबसे ज्यादा वोट दिए और अक्षय ने ऑडियंस के साथ जाने का फैसला किया. उन्होंने विकल्प का चुनाव किया और वह 20 हजार रुपये की धनराशि जीत गए. इसके आगे के अधिकतर सवालों में उन्हें हर सवाल पर लाइफलाइन लेनी पड़ी.

क्यों KBC के सेट पर पानी नहीं पीते हैं अमिताभ बच्चन?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट को पानी पीने के लिए कहते हैं. फिर दर्शकों से कहते हैं कि आपसे पानी नहीं पूछ सकता, क्योंकि फिर सबके लिए लाना होगा. वैसे मैं खुद भी पानी नहीं पीता हूं. आपका और मेरी बात बराबर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें