scorecardresearch
 

प्रेरणा संग ब्रेकअप पर बोले अनुराग, इस वजह से कई बार मांगनी पड़ी माफी

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस ना केवल प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. दोनों के रियल लाइफ में रिलेशन में होने और फिर ब्रेकअप करने की खबरें चर्चा में हैं. अब एक्टर पार्थ ने इस सब पर अपना रिएक्शन दिया है.

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आ रहे हैं. शो में पार्थ अनुराग और एरिका प्रेरणा के रोल में हैं. दोनों की रील केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. दोनों ना केवल प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. दोनों के रियल लाइफ में रिलेशन में होने और फिर ब्रेकअप करने की खबरें चर्चा में हैं. अब एक्टर पार्थ ने इस सब पर अपना रिएक्शन दिया है.

क्या रिलेशनशिप में हैं कसौटी के प्रेरणा-अनुराग?

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पार्थ ने कहा- 'हम दोनों दोस्त से बढ़कर कुछ नहीं हैं. मैं कभी भी उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं था. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं. हम दोनों सेट पर बहुत फन करते हैं.'

आगे पार्थ ने कहा- 'मेरे पिछले शोज के दौरान मैं हमेशा अपना शूट खत्म होने के बाद मेकअप-रूम में आकर आराम करता था. लेकिन कसौटी जिंदगी की में ऐसा नहीं है. एरिका फन लविंग इंसान हैं. हम दोनों सेट पर साथ में खूब मस्ती करते हैं. साथ में पार्टी भी करते हैं.'

इसी के साथ पार्थ समथान ने कई सीक्रेट्स का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा- एरिका थोड़ी सेंसिटिव है. वो जोक्स को ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पाती. वो मेरे जोक्स का बुरा मान जाती हैं. फिर मुझे उनसे माफी मांगनी पड़ती है. मैं बहुत फास्ट इंसान हूं. एरिका रिजर्व पर्सन हैं.

बता दें कि कसौटी जिंदगी की में इन दिनों कोमोलिका और प्रेरणा में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें