scorecardresearch
 

सारा के बाद जवानी जानेमन की अलाया का क्रश होने से खुश हैं कार्तिक आर्यन

कुछ समय पहले सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन की को-स्टार अलाया फर्नीचरवाला कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. अब कार्तिक ने इसपर रिएक्शन दिया है.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

प्यार का पंचनामा बॉय के नाम से मशहूर हुए कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं. कार्तिक की फीमेल फैंस ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की यंग जनरेशन की एक्ट्रेसेज भी उनपर दिल लुटाए जा रही हैं. कुछ समय पहले सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन की को-स्टार अलाया फर्नीचरवाला कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. अब कार्तिक ने इसपर रिएक्शन दिया है.

अलाया का क्रश बनकर खुश कार्तिक

अपनी फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रहे कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के  दौरान इस बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे खुद को मिलने वाली अटेंशन पसंद है, इससे मुझे अपने आप के लिए अच्छा महसूस होता है. मैं जरूर कुछ अच्छा कर रहा हूं. आपको कभी भी अपनी तारीफ सुनकर बुरा महसूस नहीं करना चाहिए. तो हां, मैं खुश हूं कि मुझे तारीफें मिल रही हैं. मुझे नहीं पता कि मैं इससे शर्मिंदा होता हूं या नहीं. तो अगर मैं हसूं या फिर कुछ अच्छा ना कहूं, फिर भी मुझे अच्छा लगता है.'

View this post on Instagram

हैप्पी रिपब्लिक डे 🇮🇳 जय हिन्द ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अलाया ने कहा था ये...

याद दिला दें कि अलाया ने कार्तिक के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी. जूम के चैट शो बाय इनवाइट ओनली में अलाया पहुंची थीं. वहां उन्होंने कहा था कि लव आज कल ट्रेलर में सारा और कार्तिक के बोल्ड सीन को देखने के बाद अब अगर उन्हें कार्तिक आर्यन संग कोई बोल्ड सीन करने को मिला तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी. असल में अलाया से पूछा गया था कि अगर कार्तिक आर्यन एक दिन उनके बेड में उन्हें मिले तो उनका क्या रिएक्शन होगा. इसपर अलाया ने जवाब दिया, 'मुझे कार्तिक को अपने बेड में पाकर कोई अचंभा नहीं होगा.'

View this post on Instagram

#JawaaniJaaneman #AlayaF #saifalikhan #tabu

A post shared by Alaya F (@aalia.ebrahim) on

सारा से शुरू हुआ सिलसिला

बता दें कि सबसे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. सारा ने कहा था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं और वे कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद अनन्या पांडे भी कार्तिक पर क्रश होने की बात को कुबूल चुकी हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर भी कार्तिक की तारीफ कर चुकी हैं.

इरफान के इमोशनल वीडियो पर वरुण और ऋतिक बोले- आपका इंतजार कर रहे हैं

प्रियंका से ऐश्वर्या तक की ड्रेस पर रॉड्रिक्स ने उठाए थे सवाल, यूं रहे विवादों में

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर  इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनकी दो हीरोइन- सारा अली खान और आरुषि शर्मा हैं. इसके अलावा फिल्म में रणदीप हुडा भी होंगे. फिल्म लव आज कल, 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें