scorecardresearch
 

कार्तिक-जाह्नवी की फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी, शेयर की तस्वीर

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर इस खबर का खुलासा किया है. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक मग की तस्वीर शेयर की है, जिस पर दोस्ताना 2 लिखा हुआ है.

अभिषेक बनर्जी अभिषेक बनर्जी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी ने फिल्म स्त्री में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी साल 2018 में रिलीज हुई थी. वह इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला और ड्रीम गर्ल में नजर आए थे. अब अभिषेक ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर ली है. फिल्म दोस्ताना 2 में वह कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे.

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर इस खबर का खुलासा किया है. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक मग की तस्वीर शेयर की है, जिस पर दोस्ताना 2 लिखा हुआ है. अभिषेक ने लिखा, नया मग... करण जौहर, कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ नई फिल्म दोस्ताना 2.

अभिषेक अभी चंडीगढ़ में हैं और यहां वह कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं. स्वभाविक रूप से अभिषेक इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के बाद काफी उत्साहित हैं. IANS से बात करते हुए अभिषेक ने कहा, फिल्म दोस्ताना 2 के साथ जुड़ना मेरा सौभाग्य है. दोस्ताना 1 मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इस दुनिया का शुक्रगुजार हूं. मैं कार्तिक को लंबे समय से जानता हूं और अब फिल्म के सेट पर उनके साथ होना मेरे लिए बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस है.

View this post on Instagram

New mug 😜🤘!! @karanjohar @kartikaaryan @janhvikapoor @itslakshya @collindcunha @dharmamovies @castingchhabra #Dostana2 #newfilm #character #actorslife #actor #newbeginnings #playtime

A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi) on

दिल्ली में प्रदूषण के बाद रुका फिल्म दोस्ताना 2 का शूट

देश की राजधानी दिल्ली का प्रदूषण आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है. एक-एक करके दिल्ली में होने वाले बॉलीवुड फिल्मों के शूट पोस्टपोन और रिशिड्यूल हो रहे हैं. यहां तक कि कुछ फिल्मकार अपनी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन को ही बदल देने की सोच रहे हैं.

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग रोक दी गई है. ये शूट दिल्ली में होने वाला था लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण इसको रोकने का फैसला किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें