scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट होने पर सबसे पहले किसे दी थी गुड न्यूज, करीना कपूर ने बताया

करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं और एक प्रमोश्नल इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं इस बात की खबर उन्होंने सबसे पहले किसे बताई थी.

करीना कपूर खान और अक्षय कुमार करीना कपूर खान और अक्षय कुमार

करीना कपूर खान का 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधने से लेकर अब तक का सफर कमाल का रहा है. दोनों के साथ अब उनका प्यारा बेटा तैमूर अली खान भी है जो अपनी क्यूटनेस के चलते सभी का फेवरेट बन चुका है.

करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त से लेकर अब तक का टाइम खूब एन्जॉय किया है. करीना प्रेग्नेंसी के वक्त तब तक सक्रिय रहीं जब तक वह रह सकती थीं. वह फैशन शोज में नजर आईं और उन्होंने खूब फोटोशूट कराए. यूं तो करीना उस वक्त से जुड़े तकरीबन सारे राज खोल चुकी हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं ये बात उन्होंने सबसे पहले किसे बताई थी?

करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं और एक प्रमोश्नल इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं इस बात की खबर उन्होंने सबसे पहले अपने पति सैफ अली खान को दी थी. बता दें कि तैमूर के नाम को लेकर भी बहुत विवाद हुआ था.

तैमूर के नाम पर हुआ था विवाद

जी हां, आज जिस तैमूर के सभी दीवाने हैं, जब उसके नाम की घोषणा सैफ अली खान ने की थी तो कुछ समुदायों ने इसका विरोध किया था. दलील ये दी गई थी कि सैफ अली खान अपने बेटे का नाम एक ऐसे शख्स पर कैसे रख सकते हैं जिसने एक वक्त पर भारत में हमला किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें