scorecardresearch
 

SOTY के 7 साल: करण जौहर ने आलिया, वरुण, सिद्धार्थ को कहा थैंक्स

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की रिलीज के 7 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर वरुण, आलिया और सिद्धार्थ समेत पूरी कास्ट को शुभकामनाएं दी हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर स्टूडेंट ऑफ द ईयर

करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं. साल 2012 में करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के जरिए स्टार किड्स को अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया. ये स्टार थे वरुण धवन और आलिया भट्ट. इन कलाकारों के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे. सिद्धार्थ साल 2010 में आई फिल्म माई नेम इज खान में करण जौहर के अंडर में काम कर चुके थे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज के 7 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कास्ट को शुभकामनाएं दी हैं.

करण ने इस मौके पर लिखा- ''7 साल पहले मैंने एक फिल्म बनाई थी. इसी दौरान मैंने एक परिवार भी बना दिया था. एक ऐसा परिवार जिसे मैं गर्व से अपना परिवार कह सकता हूं. मैं जब भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के बारे में सोचता हूं मेरे मन में प्यार उमड़ आता है.''

करण ने आलिया के बारे में बात करते हुए लिखा- मेरी बेटी बनने के लिए आपका शुक्रिया आलिया. आपका दिल बहुत बड़ा है. वरुण के बारे में करण ने लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया वरुण धवन. साथ ही वक्त-बेवक्त मुझे कॉल कर ये बताते रहने के लिए भी शुक्रिया कि मेरे लिए फिल्म में क्या करना सही होगा और क्या गलत. आखरी में सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए करण ने कहा- बड़ी सालीनता से मेरी ताकत बने रहने के लिए आपका शुक्रिया. आपने तब अपना कंधा आगे बढ़ाया जब मैं रो रहा था. लव यू.

तीनों सितारों ने इस फिल्म से भरी थी उड़ान

फिल्म की बात करें तो ये वरुण, आलिया और सिद्धार्थ के करियर की पहली फिल्म थी. इस फिल्म के जरिए तीनों कलाकारों को बॉलीवुड में जगह बनाने का अच्छा एक्जपोजर मिला. तीनों ही कलाकार आज फिल्म इंडस्ट्री में तरक्की कर रहे हैं और अच्छे खासे फॉलोअर्स भी इन कलाकारों ने बना लिए हैं. फिल्म में इन कलाकारों के अलावा रोनित रॉय, राम कपूर, ऋषि कपूर, फरीदा जलाल और बोमन ईरानी जैसे कलाकार शामिल थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें