scorecardresearch
 

कपिल ने संजय से पूछा था 308 गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल, भड़कीं ये एक्ट्रेस

कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में हैं. दरअसल अपने शो के दौरान उन्होंने एक्टर संजय दत्त से उनकी गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा जोक किया और ये गलत कारणों से वायरल होने लगा.

संजय दत्त और कपिल शर्मा संजय दत्त और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में हैं. दरअसल अपने शो के दौरान उन्होंने एक्टर संजय दत्त से उनकी गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा जोक किया और ये गलत कारणों से वायरल होने लगा. कपिल ने संजय से पूछा था कि आखिर उन्होंने कैसे इतनी लड़कियों को गर्लफ्रेंड्स बनने के लिए राजी किया? इस पर संजय ने कहा कि वे अब भी अपनी गर्लफ्रेंड्स का काउंट रखते हैं. संजय ने जोक करते हुए कहा था कि उनकी को-स्टार कृति सेनन आसानी से उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं क्योंकि वे उनकी पानीपत में परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए  हैं.

वॉर एक्टर दीपानिता शर्मा और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल के इस जोक की जमकर आलोचना की है. उन्होंने इसे एक बेहद असंवेदनशील जोक बताया है. दीपानिता ने ट्वीट किया था - एक एक्टर शो पर अपनी नई रिलीज फिल्म को प्रमोट करने जाता है और अपनी 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात करता है. शो के होस्ट और ऑडियन्स हंसते हैं. अगर यही बात किसी महिला ने कही होती तो ? क्या तब भी इसे जोक की तरह लिया जाता ? जेंडर में ये बेसिक भेदभाव हमेशा से गलत रहा है. यही सारे फसाद की जड़ भी है.

दीपानिता की इस बात का कई फैंस ने समर्थन किया था. एक फैन ने कहा था कि लड़कियों को महज एक संख्या तक सीमित कर दिया है जो बेहद शर्मनाक है. कपिल शर्मा को बेहतर सेंस ऑफ ह्यूमर का प्रदर्शन करना चाहिए था. हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने दीपानिता की इस बात पर कपिल का समर्थन किया था और इन लोगों ने कहा कि ये जोक वल्गर या असंवेदनशील किसी भी सेंस में नहीं था.

कुछ समय पहले भी विवादों में आए थे कपिल

इससे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के लगातार अर्चना पूरन सिंह के बॉडी टाइप को लेकर जोक्स पर भी आपत्ति जताई थी. ट्विटर पर इन आलोचनाओं के बाद कपिल ने अर्चना को लेकर जोक्स की टोन भी थोड़ी कम की है और उन्होंने अर्चना के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वे अर्चना की बेहद इज्जत करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें