scorecardresearch
 

फैमिली संग पिकनिक पर निकलीं कंगना, घाटी में बिताया मजेदार वक्त

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी और धाकड़ में काम करती नजर आएंगी. दोनों फिल्मों से कंगना रनौत का लुक पहले ही शेयर किया जा चुका है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

करोड़ों फैन्स जो बॉलीवुड सितारों की ताकत होते हैं वही कई बार उनके लिए जान की आफत भी बन जाते हैं. खास तौर पर तब जब वो भी किसी आम इंसान की तरह खुले माहौल में आजादी के साथ घूमना चाहते हैं. ऐसे में उनके फैन्स हर जगह उन्हें घेरे रहते हैं जो कि स्टार्स के लिए दिक्कत का सबब बन जाता है. हालांकि लॉकडाउन ने कंगना रनौत को लंबे वक्त बाद एक बार फिर वही आजादी जीने का मौका दे दिया.

लॉकडाउन जहां तमाम लोगों के लिए दिक्कत का सबब बन गया वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए एक पिकनिक का आजोजन किया. पिकनिक का वीडियो शेयर करते टीम कंगना रनौत के अकाउंट के कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन की वजह से घाटी में कोई पर्यटक नहीं थे. नतीजा? घाटी में बिताया गया आजादी भरा और खुशहाल वक्त जो कंगना ने पिछले कई सालों में नहीं देखा था."

View this post on Instagram

for her family, and because of lockdown there are no tourists in the valley. The result? A freedom-filled and happy time in the valley that she hasn’t seen in years. Nature has a way of healing us and everything has a silver lining, we need to look for it!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कैप्शन में आगे लिखा, "प्रकृति का चीजों को ठीक करने का अपना तरीका है और हर चीज पर एक चमकदार लकीर होती है जिस पर हमें ध्यान देने की जरूरत है." वीडियो में कंगना अपने पूरे परिवार के साथ घाटी में मस्ती करतीं, डांस करतीं, सभी के साथ खाना खाती और ड्रिंक्स एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

सीरियल राधाकृष्ण में दिखेगी महाभारत की कहानी, दुर्योधन बनेंगे ये एक्टर

सामने आया राहुल रॉय की नई फिल्म का पोस्टर, भारत-चीन तनाव से है कनेक्शन

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी और धाकड़ में काम करती नजर आएंगी. दोनों फिल्मों से कंगना रनौत का लुक पहले ही शेयर किया जा चुका है. हालांकि कंगना की ये दोनों फिल्में फैन्स को कब देखने मिलेंगी ये देखना होगा क्योंकि कोरोना के चलते पिछले काफी वक्त से सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं और शूटिंग का काम भी अटका हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें