scorecardresearch
 

रिलीज हुआ अनुष्का-दर्शील का वीड‍ियो 'प्यार नाल', द‍िखी शानदार केमिस्ट्री

अनुष्का लंबे समय बाद एक म्यूजिक वीड‍ियो के जर‍िए अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रही हैं. इसमें उनके साथ तारे जमीन पर फिल्म के एक्टर दर्शील सफारी. देखते हैं फैंस को दनकी केमिस्ट्री कितनी पसंद आती है.

अनुष्का सेन-दर्शील सफारी अनुष्का सेन-दर्शील सफारी

सीरियल 'झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन का म्यूजिक वीड‍ियो “प्यार नाल” रिलीज हो गया है. इस म्यूजिक वीड‍ियो में अनुष्का के साथ हैं दर्शील सफारी जिन्हें आप फिल्म “तारे जमीन पर” में देख चुके हैं. आजतक से बातचीत में अनुष्का सेन ने अपने इस म्यूजिक वीड‍ियो की शूट‍िंग के बारे में काफी कुछ बताया.

अनुष्का ने कहा “मैं इस म्यूजिक एल्बम के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं और 4 महीनों बाद मैंने शूटिंग शुरू की है. हमने ये म्यूजिक वीड‍ियो चंडीगढ में शूट किया है और शूटिंग के वक्त सारे एहतियात लिए गए, ताकि हम सब सेफ रहें. क्रू ने पीपीई किट्स पहनी हुई थी और इस म्यूजिक वीड‍ियो को न्यू नॉर्मल के साथ शूट करना बहुत ही अजीब था, क्योंकि पहले हम बिंदास होकर शूट करते थे लेकिन अब सोशल डिस्टेंसिंग और सभी चीजों का ध्यान रखा गया था. इसे एक्सेप्ट करने में थोड़ा टाइम लगेगा.”

आगे अनुष्का ने तारे जमीन पर के चाइल्ड एक्टर दर्शील सफारी संग काम के अनुभव पर भी बात की. उन्होंने कहा “मैं दर्शील के साथ पहली बार काम कर रही हूं और मुझे बहुत अच्छा लगा उनके साथ काम करके.”

शादी के 5 साल बाद एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने लिया तलाक, ऐसी थी लव स्टोरी

अयोध्या धर्म संसद में मालिनी बोलीं- धन्य भाग्य जो इस ऐतिहासिक घड़ी के साक्ष्य बने

वैसे ये म्यूजिक वीड‍ियो अनुष्का के लिए खास इसलिए भी है क्योंकि ये उनके बर्थडे के दिन यानी 4 अगस्त के दिन रिलीज हुआ है. इसके अलावा अनुष्का इस साल 18 साल की हो गई हैं जिसके लिए वो बहुत ही खुश हैं. अनुष्का ने अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताते हुए कहा “ मैं बहुत खुश हूं क्योंकि एक तो मैं 18 साल की हो रही हूं और दूसरा इस साल मैं मेरा बर्थडे मेरे मम्मी पापा के साथ मनाउंगी और वो लोग मुझे बहुत सारे सरप्राइजेस देने वाले हैं. मुझे पता है बाकि फ्रेंड्स के साथ मैं वर्चुअली अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर लूंगी.”

अनुष्का के लिए मौका खास है और इतने समय बाद अनुष्का एक म्यूजिक वीड‍ियो के जर‍िए अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रही हैं. झांसी की रानी सीरियल में अनुष्का के काम को काफी सराहा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें