scorecardresearch
 

दुख की घड़ी में भी फोटोग्राफर्स से खैरियत पूछना नहीं भूले जावेद, हो रही तारीफ

एक्टर जावेद जाफरी, नावेद संग अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की थी. उस मुश्किल समय में भी जावेद मीडिया का शुक्रिया अदा करना नहीं भूले थे.

जावेद जाफरी जावेद जाफरी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप के निधन के बाद से पूरी इंडस्ट्री शोक में हैं. जगदीप को उनके बेहतरीन किरदारों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. एक्टर का बुधवार को निधन हो गया था. वो 81 साल के थे. उनके जाने से पूरा परिवार दुखी है और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जावेद जाफरी का वायरल वीडियो

एक्टर जावेद जाफरी, नावेद संग अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की थी. उस मुश्किल समय में भी जावेद मीडिया का शुक्रिया अदा करना नहीं भूले थे. जावेद ने ना सिर्फ मीडिया का हाल चाल लिया,बल्कि उन से पूछा अगर उन्होंने चाय-पानी लिया या नहीं.

वीडियो में जावेद कह रहे हैं- आप लोगों ने चाय पानी लिया या नहीं. आप सभी आए, बहुत-बहुत शुक्रिया. सभी के मैसेज और दुआओं के लिए शुक्रिया. हम सभी के मैसेज तो नहीं देख पाए लेकिन पता चलता है कि हमारे पिता ने 70 सालों में खूब सम्मान कमाया है. उन्हें बहुत प्यार मिला है. वहीं वीडियो में नावेद जाफरी ने भी सभी को धन्यवाद बोला है. दुख के समय में जावेद की ये दरियादिली सभी का दिल जीत रही है.

View this post on Instagram

#jagdeep sahab's two sons #jaavedjaaferi #navedjaffery and grandson #meezanjaffery at his funeral . . . . Follow @movietalkies For promotions DM @movietalkies ‪#RestInPeace #ripjagdeep #breaking #update #lastrites #meezaanjaffrey #bollywood #movietalkies ‬

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies) on

स्कॉटलैंड में पढ़ाया जाएगा LGBTQ का इतिहास, सोनम ने बताया शानदार फैसला

जब बॉलीवुड दिग्गजों के खिलाफ खड़ी हुईं कंगना, नेपोटिज्म बना वजह?

जगदीप की थी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग

मालूम हो कि जगदीप को उनके कॉमिक टाइमिंग के लिए याद किया जाता है. शोले में बतौर सूरमा भोपाली उन्होंने ऐसा काम किया था कि हर कोई देखता रह गया. उनका रोल छोटा जरूर था, लेकिन सभी के दिल में गहरी छाप छोड़ा था. इसके अलावा जगदीप ने और भी कई फिल्मों में काम किया था. उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था. अब जब एक्टर हमारे बीच नहीं हैं,तब हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें