scorecardresearch
 

ईशा अंबानी की शादी में क्यों परोसा स‍ितारों ने खाना, अभ‍िषेक ने बताया

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी संग आनंद पीरामल की शादी पूरे शाही अंदाज में मुंबई में हुई. इटली से लेकर उदयपुर तक इस शादी का जश्न मनाया गया.

शाहरुख खान-ऐश्वर्या शाहरुख खान-ऐश्वर्या

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी संग आनंद पीरामल की शादी पूरे शाही अंदाज में मुंबई में हुई. इटली से लेकर उदयपुर तक इस शादी का जश्न मनाया गया. लेकिन इस शादी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको लेकर बी-टाउन के बड़े-बड़े सितारे ट्रोल हो रहे हैं.

हम बात कर रहे है उस वीडियो की जिसमे ईशा अंबानी की शादी वाले दिन उनके मुंबई स्थि‍त एंटीलिया हाउस में आए स‍ितारों (आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या) ने मेहमानों को खाना परोसा. सोशल मीडिया पर स‍ितारों को ट्रोल करते हुए ये वीड‍ियो वायरल हो रहा है.

लेकिन स‍ितारों ने मेहमानों को खाना क्यों परोसा इसके पीछे की वजह का खुलासा अभिषेक बच्चन ने कर द‍िया है. एक फैन को ट्व‍िटर पर जवाब देते हुए अभिषेक बताया, ये गुजराती शादी के रस्मों का ही एक हिस्सा है जिसे 'सज्जन घोट' कहा जाता है. इसमें लड़की वाले लड़के वालों को अपने हाथ से खाना परोसते है.

अमिताभ ही नहीं, इन स्टार्स ने भी ईशा अंबानी की शादी में परोसा खाना

बता दें 12 द‍िसंबर को ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल संग सात फेरे लिए. इसके बाद वेडिंग रिसेप्शन का सिलसिला चल रहा है. शुक्रवार को आनंद पीरामल की फैमिली ने अपने करीबियों को एक पार्टी दी. इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल भी शामिल हुए. नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला भी पहुंचे. ईशा और आनंद पीरामल ने शादी के बाद मुकेश और नीता अंबानी से आशीर्वाद लिया. शादी का पूरा वीडियो रियालंस ग्रुप की ओर से जारी किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×