scorecardresearch
 

रेस-3 को ट्रोल किए जाने से रेमो दुखी, सलमान संग नहीं करेंगे काम?

शायद सलमान खान और रेमो ड‍िसूजा की जोड़ी अब आगे न द‍िखे. कहा जा रहा है कि रेमो सलमान के साथ काम नहीं करना चाहते.

सलमान खान, रेमो ड‍िसूजा सलमान खान, रेमो ड‍िसूजा

सलमान खान स्टारर रेस-3 भले ही लागत नि‍कालने में सफल रही हो, लेकिन इसे जिस तरह से ट्रोल किया गया, वह निर्देशक रेमो डिसूजा को पसंद नहीं आया. उन्होंने अब लंबे समय बाद अपना दुख जाहिर किया है.

बता दें कि रेस 3 को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा था, न केवल फिल्म के डायलॉग बल्क‍ि सलमान के कैरेक्टर को भी मजाक बनाया गया. सलमान ने इस ट्रोल को जिस तरह से लिया, उससे रेमो नाराज हैं. अब आगे कयास लगाए जा रहे हैं कि रेमा सलमान के साथ काम नहीं करेंगे.

रेस 3 के साथ ही रेस 4 की भी चर्चा शुरू हो गई थी. लेकिन अब खबर है कि रेमो फिल्म को निर्देशित नहीं करेंगे, जबकि इसमें सलमान का होना तय है.रेस 4 की पुष्ट‍ि न‍िर्माता पहले ही कर चुके हैं.

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, "रेस 3 की शूटिंग के दौरान रेमो को लगातार सलमान द्वारा निर्देशित किया गया. यहां तक की पूरी टीम को, अनिल कपूर तक को सलमान ने डायरेक्ट किया. रेमाे महसूस कर सकते थे कि प्रोजेक्ट उनके हाथ से बाहर जा रहा है. जब सलमान ने चार्ज ले लिया तो दो ही बातें थी या तो वे चुप रहें या प्रोजेक्ट से बाहर चले जाएं. कबीर खान ने भी ट्यूबलाइट की सफलता के बाद कभी सलमान के साथ काम नहीं किया. रेमो भी रेस 4 में सलमान के साथ नहीं लौटेंगे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें