scorecardresearch
 

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने जजेस को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, रोने लगे नेहा-हिमेश

ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी यानी रविवार के दिन 8 बजे से शुरू होगा. फिनाले में आयुष्मान खुराना शामिल होंगे. शो पर आयुष्मान खुराना फिल्म प्रमोशन के लिए टीम के साथ पहुंचेंगे.

X
नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया

इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी को होने वाला है. फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए जोरों-शोरों से तैयारी हो रही है. शो के सेट से कई प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं. अब एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के कंटेस्टेंट जजेस के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट मिलकर तीनों जजेस नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. वो उनके लिए सॉन्ग्स गाते हैं. जिन्हें सुनकर तीनों जजेस इमोशनल हो जाते हैं. हिमेश और नेहा तो खुद पर काबू नहीं रख पाते और रोने लगते हैं.

Indian Idol 11: ये हैं ग्रैंड फिनाले के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स, मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

इंडियन आइडल के इतिहास की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना, क्या जीतेंगी शो का खिताब

View this post on Instagram

Our #Top5 express their heartfelt thanks to the judges for the guidance and mentoring they provided. Watch the beautiful tribute they perform in honor of our Terrific Trio in #IndianIdol11 #GrandFinale, tomorrow at 8 PM @adityanarayanofficial @nehakakkar @vishaldadlani @realhimesh @adrizghosh @ankona15 @sunny_hindustaniofficial @rohitshyamraut @theridhamkalyan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

प्रोमो में कंटेस्टेंट जजेस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वो जजेस को थैंक्स भी कहते हैं. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारे टॉप 5 ने जजेस को उनके गाइडेंस के लिए थैंक्स कहा. देखिए कंटेस्टेंट की तरफ से तीनों जजेस के लिए एक ब्यूटीफुल ट्रिब्यूट.

बता दें कि इस बार इंडियन आइडल काफी चर्चा में रहा. शो में इस बार टीआरपी के लिए नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की फेक शादी भी दिखाई गई. इस बार इंडियन आइडल का शो पिछले सीजन्स की तुलना में ज्यादा एंटरटेनिंग रहा.

कब शुरू होगा ग्रैंड फिनाले?

ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी यानी रविवार के दिन 8 बजे से शुरू होगा. फिनाले में आयुष्मान खुराना शामिल होंगे. शो पर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के लिए टीम के साथ पहुंचेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें