scorecardresearch
 

'कहो ना प्यार है' से मिले स्टारडम के बाद रोने लगे थे ऋतिक, पिता ने यूं समझाया

ऋतिक को उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है से ही दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. ये फिल्म उनके पिता राकेश रोशन ने बनाई थी. अब राकेश रोशन ने इस फिल्म को लेकर ऋतिक को याद किया है.

ऋतिक रोशन-राकेश रोशन ऋतिक रोशन-राकेश रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वैसे तो ऋतिक को उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है से ही दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. ये फिल्म उनके पिता राकेश रोशन ने बनाई थी. अब राकेश रोशन ने इस फिल्म को लेकर ऋतिक को याद किया है.

द क्विंट से बातचीत में राकेश रोशन ने बताया, 'फिल्म रिलीज होने के तीन से चार महीने बाद ऋतिक रोशन अपने कमरे में रो रहे थे. ऋतिक कह रहे हैं थे कि मैं ये सब हैंडल नहीं कर सकता. मैं काम नहीं कर सकता, मैं स्टूडियो नहीं जा सकता. लड़के और लड़कियों से भरी बसें मुझसे मिलने के लिए आ रही हैं. मुझे याद करने का, एक्ट करने का, अपने काम पर ध्यान लगाने का अब मौका नहीं मिलेगा. हर कोई बस मुझसे मिलना चाहता है.'

राकेश रोशने आगे बताया, 'मैंने बाद में उन्हें बताया, मान लो ये स्थिति उत्पन्न नहीं होती, तो क्या होता? आपको इसे दुआओं की तरह लेना चाहिए. तुम्हें इसे एडजस्ट करना चाहिए और इसे बोझ की तरह नहीं लेना चाहिए.'

View this post on Instagram

Mindful posing. #ilovetravelling see u soon #Rotterdam.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहो ना प्यार है फिल्म में राकेश रोशन पहले सुपरस्टार शाहरुख खान को लेना चाहते थे. इसी तरह फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए पहले करीना कपूर को कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही फिल्म से वॉकआउट कर लिया था, जिसके बाद ये फिल्म अमीषा पटेल को मिली.

ऋतिक रोशन की इस पहली फिल्म ने ही साल 2000 में रिलीज हुईं सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें और हर दिल जो प्यार करेगा को पीछे छोड़ दिया था और ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. इतने लंबे समय के बाद भी ऋतिक रोशन का जलवा बरकरार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें