scorecardresearch
 

इरफान के इमोशनल वीडियो पर वरुण और ऋतिक बोले- आपका इंतजार कर रहे हैं

ऋतिक रोशन, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने इरफान खान के लेटेस्ट वीडियो के बाद कहा है कि वे इरफान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वरुण धवन, इरफान खान और ऋतिक रोशन वरुण धवन, इरफान खान और ऋतिक रोशन

इरफान खान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए चर्चा में आ गए है. उनकी फिल्म का ट्रेलर कल यानि 13 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इरफान खान के वॉइस ओवर वाले इस वीडियो में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें दिखाई देती हैं और बैकग्राउंड में इरफान की आवाज सुनाई दे रही है.

इरफान ने इस वीडियो के अंत में कहा था कि उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी. रुलाएगी. फिर से हंसाएगी. ट्रेलर को एन्जॉय करिए. एक दूसरे के प्रति दयालु रहिए और फिल्म देख कर आइए. और हां..... मेरा इंतजार करिएगा.' इस इमोशनल वीडियो के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर रिएक्ट किया है और इरफान की वापसी की उम्मीद जताई.

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लिखा- ये दिल पिघलाने वाला वीडियो था. इरफान, मेरा प्यार और मेरी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ हैं. तुम शानदार हो. और ये एक बेहद खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं, और जैसा तुमने कहा, तुम्हारा भी इंतजार कर रहा हूं.

वही वरुण धवन ने भी ट्वीट करते हुए कहा, ये कितना खूबसूरत है. इस फिल्म को कितने पैशन से बनाया गया है. पूरी टीम को ऑल दि बेस्ट और इरफान सर हम आपका इंतजार कर रहे हैं.

इसके अलावा शाहिद कपूर ने ऋतिक रोशन के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा कि वे भी इरफान का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, रणवीर शौरी, किकू शारदा और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही करीना और इरफान खान पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें