scorecardresearch
 

...तो क्या खत्म हो गया है आलिया-सिद्धार्थ का रिश्ता?

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बीच इनदिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. खबरों की मानें तो इनका रिश्ता अब खत्म हो चुका है.

X
सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के लवबर्ड्स आलिया और सिद्धार्थ ने भले ही अपने रिश्ते को कभी खुलकर न स्वीकारा हो, लेकिन कई जगहों पर उन्हें एक साथ देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है.

लेकिन अब बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इतना ही नहीं लंबे समय से वे एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो इनका ब्रेकअप हुए करीब एक महीना हो गया है.

गौर करने वाली बात ये भी है कि आलिया-सिद्धार्थ को बहुत दिनों से साथ देखा भी नहीं गया है. हो सकता है वे अपने काम में बहुत व्यस्त हों लेकिन रिपोर्ट्स तो कुछ और ही कह रही हैं.

कुछ दिनों पहले खबरें ये भी आ रही थी कि दोनों 'आशिकी-3' में नजर आएंगे. हालांकि आलिया ने इन खबरों का खंडन किया है. उनका कहना है उन्होंने अभी तक ये फिल्म साइन नहीं की है.

सूत्रों की मानें तो अलिया को सिद्धार्थ और श्रद्धा की नजदीकियां रास नहीं आ रही हैं जिसकी वजह से उन्होंने सिद्धार्थ से किनारा कर लिया. वहीं, कुछ दिन पहले एक कॉमन फ्रैंड की पार्टी में सिद्धार्थ ने आलिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ बदसलूकी की थी जिससे आलिया नाराज हो गईं थी.

फिल्मों की बात करें तो आलिया की 'उड़ता पंजाब' बहुत विवादों के बाद आज यानी 17 जून को रिलीज हो गई है. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा अब नित्या मेहरा की फिल्म 'बार-बार देखो' में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें