scorecardresearch
 

पर्दे के पीछे गुंजन सक्सेना के लिए ऐसे की थी जाह्रवी कपूर ने तैयारी, फोटोज वायरल

जाह्रवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के कई वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

गुंजन सक्सेना पोस्टर गुंजन सक्सेना पोस्टर

जाह्रवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना को दर्शकों ने पसंद किया है. अगर फिल्म से जुड़े विवाद को छोड़ दिया जाए तो हर किसी ने फिल्म में जाह्रवी की एक्टिंग की तारीफ की है. ऐसे में जाह्रवी भी खासा खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म से जुड़े कई वीडियोज शेयर किए हैं. अब एक बार फिर जाह्रवी ने कई फोटोज के जरिए दिखाया है कि उन्होने इस फिल्म के लिए किस अंदाज में तैयारी की थी.

गुंजन सक्सेना के लिए जाह्रवी की तैयारी

जाह्रवी ने सोशल मीडिया पर भागने से लेकर अपने वर्कआउट करते तक, कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. वे बताती हैं- ये मेरी बेहतरीन यादें हैं. मैं हमेशा खुशकिस्मत महसूस करूंगी कि इतने बेहतरीन लोगों से मिलने का मौका मिला. मुझे इतना सब कुछ सीखने को मिला. वायरल पोस्ट में जाह्रवी की मेहनत को साफ समझा जा सकता है. इस रोल के लिए उन्होंने ना सिर्फ पसीना बहाया है बल्कि कई सारी बारीकियों पर भी खासा ध्यान दिया है.

View this post on Instagram

The best memories. A journey I will always be eternally grateful for; for the people I met along the way, and for everything I felt and learnt 🥰

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्म को लेकर विवाद

हर कोई जाह्रवी की तो तारीफ करता नहीं थक रहा है, लेकिन धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर को आड़े हाथों ले रहा है. फिल्म को लेकर IAF ने अपनी नाराजगी व्यक्त कर दी है. उन्होंने सेंसर बोर्ड को बताया है कि फिल्म में उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश हुई है. फिल्म में वायुसेना के अंदर लिंग की वजह से भेदभाव वाली बात कही गई है. लेकिन IAF ने इसे गलत बताया है. इसकी वजह से फिल्म को लेकर लोगों का जोश कुछ ठंडा पड़ा है.

सुशांत के आखिरी बर्थडे का वीडियो वायरल, बहन संग मस्ती-गाना गाते दिखे एक्टर

सुशांत केस: संजय राउत का यू-टर्न, 'पुलिस जांच से नहीं संतुष्ट तो कराएं CBI जांच'

वैसे फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में दिख रहे हैं. वे जाह्रवी के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं. हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है. खुद गुंजन सक्सेना और बोनी कपूर ने भी पकंज के काम को पसंद किया है. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें