scorecardresearch
 

Box Office: गुड न्यूज का जलवा कायम, 80 करोड़ के करीब पहुंचा बिजनेस

ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख रुपये कमाए. तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म का बिजनेस 25 करोड़ 65 लाख रुपये रहा और सोमवार को भी फिल्म की रफ्तार कुछ खास धीमी नहीं पड़ी.

गुड न्यूज का एक सीन गुड न्यूज का एक सीन

डायरेक्टर राज मेहता के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है. फिल्म ने वीकेंड पर तो अपना जलवा दिखाया ही साथ ही वीक डेज में भी फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने 17 करोड़ 56 लाख रुपये का बिजनेस किया था.

ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख रुपये कमाए. तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म का बिजनेस 25 करोड़ 65 लाख रुपये रहा और सोमवार को भी फिल्म की रफ्तार कुछ खास धीमी नहीं पड़ी. सोमवार को फिल्म का बिजनेस 13 करोड़ 41 लाख रुपये का बिजनेस रहा. कुल मिलाकर फिल्म की अब तक की कमाई 78 करोड़ 40 लाख रुपये हो चुकी है.

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किए हैं. तरण आदर्श की मानें तो फिल्म 31 दिसंबर और 1 जनवरी को तगड़ी कमाई करने वाली है. तरण ने ये भी बताया कि दिसंबर का आखिरी शुक्रवार फिल्मों के लिए अच्छा साबित हो रहा है. क्रिसमस के अलावा ये एक और दिन है जिस दिन फिल्म को रिलीज करने का फायदा मेकर्स को मिल रहा है.

क्या है गुड न्यूज की स्टार कास्ट

पिछले साल 28 दिसंबर को सिंबा रिलीज हुई थी और इस साल 27 दिसंबर को गुड न्यूज रिलीज हुई. दोनों ने ही जबरदस्त बिजनेस किया है. बात करें गुड न्यूज की स्टार कास्ट की तो इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें