scorecardresearch
 

Box Office: एग्जिट पोल, वोटिंग का असर, तीसरे दिन अपेक्षा से कम हुई दे दे प्यार दे की कमाई

रविवार को लोकसभा चुनाव के आख़िरी चरण की वोटिंग थी. शाम को तमाम टीवी न्यूज चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाए. इस वजह से माना जा रहा है कि रविवार के दिन फिल्म की कमाई पर असर पड़ा.

फिल्म 'दे दे प्यार दे' पोस्टर फिल्म 'दे दे प्यार दे' पोस्टर

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने अपेक्षा के अनुरूप बिजनेस नहीं किया. रविवार को लोकसभा चुनाव के आख़िरी चरण की वोटिंग थी. शाम को तमाम टीवी न्यूज चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाए. इस वजह से माना जा रहा है कि रविवार के दिन फिल्म की कमाई पर असर पड़ा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रविवार के दिन दे दे प्यार दे ने सिर्फ 14.74 करोड़ की कमाई की.

अजय की कॉमेडी ड्रामा शुक्रवार को रिलीज हुई थी. बॉक्स पहले दिन फिल्म की कमाई 10.41 करोड़ रुपये रही. दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.39 करोड़ की कमाई हुई. तीसरे दिन पहले वोटिंग और बाद में एग्जिट पोल्स की वजह से फिल्म छुट्टी का फायदा उठाने में नाकाम साबित हुई. रविवार को फिल्म ने महज 14.74 करोड़ रुपये कमाए. 

कुल मिलाकर देखें तो दे दे प्यार दे ने वीकेंड के दौरान भारतीय बाजार में कुल 38.54 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. धीमी शुरुआत के बावजूद फिल्म दो दिनों में फिल्म का बिजनेस अच्छा कहा जा सकता है. 

दे दे प्यार दे में अजय देवगन को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. यहीं से शुरू होती है कहानी जब वह अपनी पत्नी, बच्चे और प्रेमिका के बीच उलझ जाते हैं. फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया है.

दे दे प्यार दे को पूरी तरह से एंटरटेनमेंट पैकेज बताया जा रहा है. तमाम क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मनोरंजक करार दिया. देखना होगा कि अजय की कॉमेडी ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर कितना सफर तय करती है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें