scorecardresearch
 

Film Wrap: शादी कर मुंबई लौटे रणवीर-दीपिका, मां बनीं नेहा धूपिया

इटली में भव्य समारोह में शादी रचाने के बाद दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह वापस मुंबई लौट आए. दूसरी ओर नेहा धूपिया  बेटी की मां बन गई हैं.

X
मुंबई में रणवीर-दीप‍िका मुंबई में रणवीर-दीप‍िका

दिनभर की बॉलीवुड और टीवी की खबरें पढ़‍िए एक साथ.

शादी के बाद रणवीर के घर दीपिका, सास ने किया बहू का स्वागत

दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह इटली में शादी की सभी रस्मों को पूरा करने के बाद रविवार सुबह मुंबई लौट आए. लेकिन मुंबई पहुंचते ही दीप‍िका ने रणवीर संग खास रस्म न‍िभाई. ये रस्म थी गृहप्रवेश की. दीप‍िका शादी के बाद रणवीर संग मुंबई में उनके घर पर ही रहेंगी. दीप‍िका का स्वागत करने के लिए पर‍िवार के सदस्य घर पर मौजूद थे.

बड़े अच्छे लगते हैं की चाहत ने पति पर लगाए यौन शोषण के आरोप

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपने पति फरहान मिर्जा के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं. अगस्त में उन्होंने पति से अलग होने की जानकारी दी थी. अब चाहत ने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं. 2013 में फरहान से शादी करने वालीं चाहत की दो बेटियां हैं.

जब पावर कपल से मिलने आए फैंस, रणवीर बन गए दीपिका के बॉडीगार्ड

रणवीर स‍िंह-दीप‍िका पादुकोण इटली में सात फेरे लेने के बाद मुंबई लौट चुके हैं. लेकिन जब दोनों मुंबई एयरपोर्ट से बाहर नि‍कलने लगे तो फैंस और मीड‍िया की जबरदस्त भीड़ ने उन्हें घेर ल‍िया. इस दौरान दीप‍िका को बचाते हुए रणवीर सिंह प्रोटेक्ट‍िव हसबैंड के रोल में आ गए.

10 दिन में 135 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर TOH का बजट निकालना मुश्किल

आमिर खान को सेलेक्टिव फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. पिछले कुछ सालों से आमिर की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी सभी को यही उम्मीदें थीं. मगर फिल्म का कलेक्शन निराशाजनक रहा है.

13 साल की उम्र में डायबिटीज के शिकार थे निक, प्रियंका हुईं भावुक

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब सबकी नजरें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रॉयल वेडिंग पर टिकी हुई हैं. खबरों की मानें तो ये कपल 2 नवंबर को शादी के बंधन में बंधनें की तैयारी में हैं. दोनों की बेमिसाल केमिस्ट्री हम पिछले कुछ समय से देखते आ रहे हैं. कुछ दिन पहले निक ने सोशल मीडिया पर बताया था कि 13 साल की उम्र में उन्हें डायबिटीज था. इस पर प्रियंका की प्रतिक्रिया आ गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें