scorecardresearch
 

प्रियंका से ऐश्वर्या तक की ड्रेस पर रॉड्रिक्स ने उठाए थे सवाल, यूं रहे विवादों में

गोवा के केथौलिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले वेंडेल रॉड्रिक्स, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय की ड्रेस पर कमेंट्स कर विवादों में आ चुके हैं.

वेंडेल रॉड्रिक्स और ऐश्वर्या राय वेंडेल रॉड्रिक्स और ऐश्वर्या राय

फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने गोवा में अपने घर में अंतिम सांस ली. वेंडेल रॉड्रिक्स अपने बयानों के चलते भी काफी सुर्खियों में रहे. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेसेस की ड्रेस पर भी सवाल उठाए थे.

वेंडेल ने प्रियंका के ग्रैमी अवॉर्ड्स आउटफिट पर कमेंट किया था. प्रियंका के आउटफिट के बारे में उन्होंने लिखा था, "प्रियंका ने ग्रैमी 2020 में समां बांध दिया. वाकई ये बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल है रॉल्फ. इसमें नेकलाइन लॉस एंजेलिस से शुरू होकर क्यूबा तक जाती है. बहुत पसंद आया."

उनके इस बयान पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था- खुशी है कि ये चीजें हुईं.  ये जो कुछ भी हुआ है इसने उनकी बेटी को और ज्यादा मजबूत बना दिया है. बता दें कि प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में व्हाइट कलर की डीप नेकलाइन ड्रेस पहनी थी.

59 साल के फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा में हुआ निधन

ऐश्वर्या का भी उड़ाया था मजाक

बता दें कि वेंडल ने ऐश्वर्या के कान्स लुक का मजाक भी उड़ाया था. उन्होंने लिखा था- आपके पास दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियों में से एक चेहरा है और ये आप पर निर्भर करता है कि आप उसे कैसे तैयार करते हैं और उसे कैसे कपड़े पहनाते हैं? साथ ही उन्होंने कहा कि ये अगले महीने होने वाले हैलोवीन का लुक है. बता दें कि ऐश्वर्या ने फ्लोरल प्रिंट की पर्पल रंग की ड्रेस पहनी थी. साथ ही उन्होंने फर के शूज कैरी किए थे.

प्र‍ियंका चोपड़ा की ड्रेस पर डिजाइनर का कमेंट, नेकलाइन LA से क्यूबा तक, सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस

गौरतलब है कि वेंडेल एक फैशन डिजाइनर होने के साथ ही साथ एक लेखक और क्लाइमेट एक्टिविस्ट भी थे. वे समलैंगिक थे और गे राइट्स पर अपनी बेबाकी से राय रखते थे. गोवा में पर्यावरण की खराब होती दशा के बाद ही उन्होंने क्लाइमेट एक्टिविस्ट बनने का फैसला किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें