scorecardresearch
 

इस हफ्ते 100 करोड़ हो जाएगी भाग मिल्खा भाग की कमाई, अब तक कमाए 92 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर मिल्खा सिंह का  डंका तीसरे सप्ताह भी बजता रहा. उम्मीद है कि फिल्म भाग मिल्ख भाग इस हफ्ते 100 करोड़ का मार्क भी चूम लेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 12 जुलाई तक भाग मिल्खा भाग 92 करोड़ रुपये की कमाई कर साल 2013 की तीसरी सबसे सफल फिल्म बन गई है.

भाग मिल्खा भाग में फरहान भाग मिल्खा भाग में फरहान

बॉक्स ऑफिस पर मिल्खा सिंह का  डंका तीसरे सप्ताह भी बजता रहा. उम्मीद है कि फिल्म भाग मिल्ख भाग इस हफ्ते 100 करोड़ का मार्क भी चूम लेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 12 जुलाई को रिलीज हुई भाग मिल्खा भाग रविवार तक  92 करोड़ रुपये की कमाई कर साल 2013 की तीसरी सबसे सफल फिल्म बन गई है.चूंकि फिल्म अभी भी कई मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटर में चल रही है. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते यह 100 करोड़ क्लब में भी पहुंच जाएगी.
जानें कैसी है फिल्म भाग मिल्खा भाग. पढ़ें रिव्यू

वैसे आंकड़ों की बात करें तो साल 2013 की सबसे सफल फिल्म रही है रणबीर कपूर की ‘ये जवानी है दीवानी’. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 31 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने 188.57 करोड़ रुपये कमाए हैं.दूसरे नंबर पर अब्बास मस्तान की फिल्म रेस 2 है. साल के पहले महीने में रिलीज हुई इस फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री करते हुए 100.45 करोड़ रुपये कमाए.

आशिकी 2 समेत कई स्लीपर हिट रहीं इस साल

इस साल अब तक कई फिल्में बड़ी स्टार कास्ट न होने के बावजूद जबरदस्त हिट रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसकी एक लिस्ट जारी की है. इसके मुताबिक हिट फिल्मों की लिस्ट में चौथे पर आशिकी 2, पांचवे पर स्पेशल 26, छठवें पर रांझणा, सातवें पर शूट आउट एड वडाला. आठवें पर काय पो चे, नवें पर हिम्मतवाला और दसवें पर एबीसीडी (एनीबडी कैन डांस) है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें