scorecardresearch
 

क्या सोनम ने फिल्म 'रामलीला' में दीपिका के रोल के लिए दिया था लुक टेस्ट?

फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. लेकिन क्या होता अगर फिल्म में दीपिका की जगह कोई और एक्ट्रेस होती.

सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' में पहली बार साथ आए थे. मूवी को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया. मूवी को काफी प्यार मिला. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. लेकिन क्या होता अगर फिल्म में दीपिका की जगह कोई और एक्ट्रेस होती?

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में सोनम ने फिल्म के सॉन्ग 'अंग लगा दे' में दीपिका ने जो ड़्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस पहनी है. साथ ही सोनम भी हाथ में दीया पकड़ा हुआ है. बता दें कि इस सॉन्ग में सोनम में दीया पकड़कर डांस किया था. फोटो में सोनम का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. बता दें कि ये तस्वीर सोनम के लुक टेस्ट की है.

View this post on Instagram

a look test I did for a 🎞 #flashbackfriday

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- ''a look test I did for a film #flashbackfriday". सोनम की इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर सवाल किए जा रहे हैं कि क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था.

इस फिल्म से सोनम ने किया बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था. फिल्म में रणबीर कपूर उनके अपोजिट रोल में थे. मूवी को खास पसंद नहीं किया गया.

पिछली बार सोनम कपूर फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. इस फिल्म में दुलकर सलमान उनके अपोजिट रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें