scorecardresearch
 

तानाजी से कम कमाई के बावजूद फ्लॉप नहीं हुई है दीपिका की छपाक

छपाक को बॉयकॉट करने की बात ट्विटर पर काफी ट्रेंड हुई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये था.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के JNU जाने से उनकी फिल्म छपाक को भले ही लोगों ने बॉयकॉट करने की बात की हो, लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि छपाक फ्लॉप हो गई है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. छपाक के कलेक्शन के बारे में बात करें तो आप जानेंगे कि भले ही इस फिल्म ने अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर से कम कमाई की हो, लेकिन ये फ्लॉप नहीं हुई है.

छपाक को बॉयकॉट करने की बात ट्विटर पर काफी ट्रेंड हुई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये था.

View this post on Instagram

#Chhapaak grab your tickets NOW!🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟(link in bio!)

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके कुछ समय बाद ही बात इस बारे में होने लगी कि कैसे अजय देवगन की तानाजी के मुकाबले छपाक ने मात्र मुट्ठी भर कमाई की है. जहां तानाजी ने तीन दिनों में 60 करोड़ कमा लिए थे वहीं छपाक ने तीन दिनों में 19.02 करोड़ की कमाई की थी. खास बात ये है कि दीपिका पादुकोण की छपाक को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिला, जिसके चलते इस फिल्म को फायदा हुआ.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट माने तो दीपिका की छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 32.48 करोड़ की कमाई की है.

और पढ़ें: इंडस्ट्री में ज्यादा काम मिलने पर बोलीं नीना गुप्ता- मेरा टाइम आ गया

और पढ़ें: ALTBalaji ही नहीं, ULLU ऐप पर भी है बोल्ड कंटेंट की भरमार, ये हैं मशहूर सीरीज

आंकड़े कहते हैं फ्लॉप नहीं

अब ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा की माने तो 35 करोड़ के बजट (23 लागत+12 PR) में बनी फिल्म छपाक ने 23 करोड़ रुपये अपने स्ट्रीमिंग राइट्स और 3 करोड़ रुपये अपने म्यूजिक राइट्स से कमाए हैं. टुटेजा की रिपोर्ट के मुताबिक छपाक की कुल कमाई 58.48 करोड़ है, जो इसके बजट से काफी ज्यादा है.

तो दीपिका पादुकोण की प्रोड्यूस की इस पहली फिल्म ने कोई नुकसान नहीं उठाया है. बता दें कि फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका संग एक्टर विक्रांत मैसी ने भी काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें