scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण के JNU विजिट को ट्रोल्स ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, ट्रेंड कर रहा #boycottchhapaak

छपाक की रिलीज के बीच दीपिका पादुकोण का JNU जाने का कदम कईयों को साहसिक लगा है तो कई लोगों ने इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है.

 दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से कुछ दिन पहले बड़ा दांव खेला है. मंगलवार को दीपिका JNU छात्रों के समर्थन में उतरीं. एक्ट्रेस JNU कैंपस में 10 मिनट तक छात्रों के प्रोटेस्ट का हिस्सा बनीं. छपाक की रिलीज के चंद दिन पहले दीपिका का ये कदम कईयों को साहसिक लगा है तो कई लोगों ने इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है.

दीपिका के JNU जाने पर लोगों ने दिए क्या-क्या रिएक्शन

दीपिका के JNU कैंपस में जाने को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. दीपिका को ट्रोल भी किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले गैंग के साथ खड़ी हुई हैं. दूसरी तरफ, दीपिका पादुकोण के समर्थकों की भी कमी नहीं है. जानते हैं दीपिका की JNU विजिट पर लोग क्या-क्या कह रहे हैं?

दीपिका की फिल्म छपाक को मिलेगा विवाद का फायदा

वर्कफ्रंट पर 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म छपाक रिलीज हो रही है. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अपने स्ट्रॉन्ग कंटेंट को लेकर पहले से चर्चा में थी. मगर दीपिका के JNU कैंपस जाने के बाद से मूवी पहले से ज्यादा हाईलाइट हो गई है. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है. दीपिका पादुकोण की फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी होने लगी है.

दीपिका के सुर्खियों में आने से छपाक भी ट्रेंड कर रही है. विवाद के चलते छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बड़ा फायदा मिलने की उम्मीद है. एक्ट्रेस की पिछली रिलीज पद्मावत को भी कंट्रोवर्सी का फायदा मिला था. देखना होगा कि JNU विजिट से दीपिका की फिल्म को कितना फायदा पहुंचता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें