scorecardresearch
 

दंगल गर्ल जायरा का पोस्ट वायरल, महबूबा मुफ्ती से मिलने पर मांगी माफी

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने पर दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगी है. जायरा ने दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है.

X
दंगल गर्ल ने लिखा पोस्ट दंगल गर्ल ने लिखा पोस्ट

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने पर दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगी है. जायरा ने दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले जायरा ने महबूबा से मुलाकात की थी.इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उसे ट्रोल किया था। विवाद होने के बाद जायरा ने सोशल मीडिया से पोस्ट डिलीट कर दिया।

जायरा ने फेसबुक पर क्या लिखा?
जायरा ने ने फेसबुक पर लिखा- हाल के दिनों में मैं जिन लोगों से मिली हूं, उससे कुछ लोगों को बुरा लगा है. मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, मेरा उन्हें दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उनके सेंटिमेंट का सम्मान करती हूं, खासकर वह सबकुछ जो पिछल 6 महीने के दौरान हुआ.

फोगाट बहनों ने किया सपोर्ट
इस बीच, फोगाट बहनें गीता-बबिता ने जायरा का सपोर्ट किया है। गीता ने कहा- उसने धाकड़ लड़की का रोल किया है, उसे डरने या शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है। बबिता ने कहा- हम भी यहां बहुत मुश्किल से पहुंचे हैं, हमारी मेहनत से हम यहां पहुंचे हैं। उसने भी मेहनत की है। उसे डरने की जरूरत नहीं है, देश उसके साथ है।

जायरा ने कहा- मैं रोल मॉडल नहीं
जायरा ने आगे लिखा है- मुझे रोल मॉडल समझना उनकी बेइज्‍जती होगी और उनकी बेइज्‍जती हम सबकी बेइज्‍जती होगी. मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी. अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करे.

जायरा ने क्यों मांगी माफी
कुछ दिनों पहले जायरा ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे. कुछ अलगाववादी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. समझा जा रहा है कि जायरा इसी बात से नाराज थीं. बता दें कि जायरा मूल रूप से कश्मीरी हैं.

जायरा की सफाई- मुझ पर किसी का दबाव नहीं
मीडिया में पोस्ट वायरल होने के बाद जायरा ने फिर एक पोस्ट किया. उन्होंने दावा किया कि उन्हें मुलाकात पर सफाई के लिए पोस्ट करने को लेकर किसी ने दबाव नहीं डाला था. कहा- मैं समझ नहीं पा रही है कि ये नेशनल न्यूज कैसे बन गई. न तो मुझ पर दबाव डाला गया ना ही मैं किसी के खिलाफ हूं. उम्मीद है कि इस पोस्ट से सबकुछ बंद हो जाएगा.

 

महबूबा ने जायरा को लेकर क्या कहा था
मुख्यमंत्री महबूबा ने जायरा की प्रशंसा की थी. कहा था कि जायरा ने बॉलीवुड के साथ शिक्षा के क्षेत्र में नाम चमकाने में सफलता हासिल की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें