scorecardresearch
 

CAA के समर्थन में उतरीं जूही चावला, मोदी की तारीफ में कही ये बात

अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, गौहर खान, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों के सीएए और एनआरसी जैसे कानूनों पर विरोध दर्ज कराने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी जेएनयू जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है. अब बीते दौर की एक्ट्रेस जूही चावला ने बीजेपी समर्थित एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया है.

जूही चावला सोर्स इंस्टाग्राम जूही चावला सोर्स इंस्टाग्राम

अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, गौहर खान, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों के सीएए और एनआरसी जैसे कानूनों पर विरोध दर्ज कराने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी जेएनयू जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है. अब बीते दौर की एक्ट्रेस जूही चावला ने बीजेपी समर्थित एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया है. ये प्रोटेस्ट 'फ्री कश्मीर प्लेकार्ड' के खिलाफ था जिसे राइटर मेहक मिर्जा प्रभु मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान लेकर आई थीं. बता दें कि मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर सीएए-एनआरसी कानून के खिलाफ और जेएनयू हिंसा के खिलाफ काफी बड़ा प्रदर्शन हुआ था.

बॉलीवुड एक्टर्स जूही चावला और दलीप ताहिल ने बीजेपी लीडर्स सुधीर मुंगतिवार और गोपाल शेट्टी को इस प्रोटेस्ट में जॉइन किया. बीजेपी के कुछ वर्कर्स दादर में वीर सावरकर स्मारक पहुंचे और महाराष्ट्र की सेना-कांग्रेस और एनसीपी की सरकार के खिलाफ नारे लगाए.  जूही का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे भीड़ को एड्रेस करते हुए देखी जा सकती हैं.

जूही ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

उन्होंने कहा, आप में से कितने लोग हैं जिन्होंने पिछले पांच सालों में एक भी दिन छुट्टी नहीं ली है. मैं किसी पार्टी या पॉलिटिक्स की बात नहीं कर रही हूं. मैं एक इंसान के बारे में बात कर रही हूं जो हमारा प्रधानमंत्री है और जो लगातार हमारे देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा है.  उन्होंने कहा कि हम शूट पर जाते हैं और अपनी जॉब को लेकर चिंता करते हैं. मीडिया अचानक से हमसे सीएए को लेकर राय जानना चाह रहा है. लेकिन हमने अभी तक इस मुद्दे को समझा नहीं है, ना ही बाकी लोगों ने समझा है तो आप क्यों हमसे एक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं ? सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो आपकी तीन उंगलियां आपकी तरफ प्वॉइंट हो जाती है. आप समस्याओं को सुलझाने के लिए क्या कर रहे हैं ?

वही इस इवेंट पर बीजेपी मेंबर और एक्टर दलीप ताहिल ने एएनआई से बातचीत में कहा, जेएनयू में चल रही समस्याएं सीएए से जुड़ी हुई हैं. स्टूडेंट्स का विश्वविद्यालयों में प्रोटेस्ट स्क्रिप्ट का हिस्सा है और सब पूरी तरह से प्लान्ड है. गौरतलब है कि सीएए कानून को लेकर बॉलीवुड कुछ धड़ों में बंट चुका है. जहां एक बड़ा हिस्सा इस कानून के खिलाफ है वही कुछ सेलेब्स सरकार का समर्थन भी कर रहे हैं हालांकि बॉलीवुड की खान तिकड़ी जैसे सितारों ने इस मामले में अपनी राय अब तक नहीं दी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें