scorecardresearch
 

मुंबई पुलिस की मदद को आगे आए सलमान, दान किए हैंड सैनिटाइजर

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किए हैं. उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में मुंबई पुलिस की मदद की है. उन्होंने बड़ी तादाद में हैंड सैनिटाइजर डोनेट किए हैं.

सलमान खान सलमान खान

कोरोना वायरस को हराने के लिए इस समय देश में एक युद्ध छिड़ा हुआ है. इस युद्ध में सच्चे सैनिक के रूप में सामने आए हैं वो कोरोना वॉरियर्स जो अपनी जान पर खेलकर भी दूसरों की जान बचा रहे हैं. अब ऐसे कोरोना वॉरियर्स की हिफाजत भी जरूरी है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुंबई पुलिस की बड़ी मदद की है.

मुंबई पुलिस की मदद को आए सलमान

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किए हैं. उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में मुंबई पुलिस की मदद की है. उन्होंने बड़ी तादाद में हैंड सैनिटाइजर डोनेट किए हैं. इस बारे में युवा सेना के सदस्य राहुल एन कनाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है. वो लिखते हैं- सलमान खान आपका शुक्रिया कि आप इन कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं. महाराष्ट्र के सीएम, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस का भी शुक्रिया. पुलिस डिपार्टमेंट में सभी को हैंड सैनिटाइजर दान किया जाएगा.

अब सलमान खान की इस नेक पहल से हर कोई इंप्रेस हो गया है. सलमान का यूं मदद करना दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. एक्टर लगातार इस संकट की घड़ी में अपना योगदान दे रहे हैं. उन्होंने अभी तक कई मोर्चों पर मदद की है. कभी उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है तो कभी डोनेशन किया है. एक्टर की इस पहल को सराहा जा रहा है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो, फैन्स ने की तारीफ

सुनील लहरी ने शेयर की पिता और बेटे संग थ्रोबैक फोटो, जमकर हो रही वायरल

लोगों से अपील

इस समय सोशल मीडिया पर हर कोई सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहा है. वैसे बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने एक वीडियो के जरिए सभी से घर पर रहने की अपील भी की थी. तब उन्होंने कहा था कि कोरोना किसी को भी हो सकता है, इसलिए सभी को सावधान रहने की जरूरत है.

View this post on Instagram

@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वैसे इस समय बॉलीवुड के दूसरे सितारे भी दिल खोलकर दान कर रहे हैं. एक्टर सोनू सूद की मदद के चर्चे तो सभी जगह हो रहे हैं. वो लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर उनकी जिंदगी को थोड़ा आसान बना रहे हैं. शाहरुख खान भी बड़े स्केल पर योगदान दे रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें