scorecardresearch
 

ट्विटर पर रामायण के 'रावण' की एंट्री, फैन्स से की घर में रहने की अपील

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने अपने फैन्स से घर में रहने की अपील की है. ट्विटर पर अरविंद त्रिवेदी ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

X
अरविंद त्रिवेदी अरविंद त्रिवेदी

कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है. सरकार के फैसले का सभी लोग पालन भी कर रहे हैं. स्टार्स भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. स्टार्स अपने फैन्स से भी लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं. अब इस क्रम में रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का भी नाम जुड़ गया है.

अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर हाल ही में एंट्री की है. अरविंद त्रिवेदी के फैन्स उन्हें लगातार माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर फॉलो भी कर रह हैं. वह इस पर काफी सक्रिय भी नजर आ रहे हैं. अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर लिखा, 'बच्चों के कहने पर और आपके प्रेम के कारण मैं ट्विटर पर आया हूं, यह मेरी Original ID है.'

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में अरविंद त्रिवेदी ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अरविंद त्रिवेदी ने कहा, 'आपसे विनती है, आप घर पर रहें, सरकारी नियमों का पालन करें. जय सियाराम.'

केआरके बोले, सारा दिन शिल्पा के साथ टिकटॉक बनाते हो, राज ने भी दिया जवाब

सलमान खान ने कोरोना वायरस पर लिखा गाना, जल्द आएगा वीडियो

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. हालांकि सरकार लगातार नए कदम उठा रही है. अभी देश भर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 के पार पहुंच चुकी है. कोरोना से मरने वालों की संख्या 500 से ज्यादा हो चुकी है. लॉकडाउन के कारण ही दूरदर्शन ने रामायण का पुन: प्रसारण शुरू किया है जो काफी हिट साबित हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें