scorecardresearch
 

कोरोना से सहमा बॉलीवुड: ऋतिक ने पहने ग्लव्स, प्रभास ने पहना मास्क

अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा करके अपने फॉलोअर्स को बताया था कि लोगों से हाथ नहीं मिलाएं. इससे बेहतर ये है कि हाथ जोड़कर नमस्कार करने की परंपरा को पुनर्जीवित करें क्योंकि संक्रमण से बचने का ये सबसे कारगर तरीका है.

 ऋतिक रोशन और प्रभास ऋतिक रोशन और प्रभास

दुनिया भर में सैकड़ों जानें ले चुके कोरोना वायरस से संक्रमण के कई मामले अब तक भारत में सामने आ चुके हैं. इस वायरस का खौफ भारत में हर जगह नजर आ रहा है. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने इस बारे में अपनी राय रखी है और राखी सावंत ने तो इस साल होली का त्योहार मनाने से ही मना कर दिया है. राखी ने कहा कि होली में इस्तेमाल होने वाले तमाम गुब्बारे और रंग चीन से आते हैं और होली में एक दूसरे के साथ टच में आना संक्रमण का कारण बन सकता है.

उधर ऋतिक रोशन और प्रभास जैसे तमाम सितारे एयरपोर्ट पर एहत‍ियात लेते दिखाई दिए. जहां ऋतिक रोशन ने हाथों में दस्ताने पहने हुए थे वहीं प्रभास भी एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए. पिछले दिनों परिणीति चोपड़ा चेहरे पर मास्क लगाए एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. बता दें कि कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से बचने के तरीके बता चुके हैं और इनमें अनुपम खेर भी शामिल हैं.

बता दें कि अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा करके अपने फॉलोअर्स को बताया था कि लोगों से हाथ नहीं मिलाएं. इससे बेहतर ये है कि हाथ जोड़कर नमस्कार करने की परंपरा को पुनर्जीवित करें क्योंकि संक्रमण से बचने का ये सबसे कारगर तरीका है. मालूम हो कि डॉक्टर्स भी लगातार ये बात बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सीधे तौर पर हर उस चीज के संपर्क में आने से बचिए जिसे पब्लिकली इस्तेमाल किया जा रहा है.

क्यों सिद्धार्थ शुक्ला ने नहीं लिया 10 लाख का मनी बैग? एक्टर ने बताई वजह

नागिन 4 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, बृंदा की मां मान्यता की होगी मौत

जब मास्क में नजर आए ये चर्चित सितारे

बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए भूमि पेडनेकर, वरुण शर्मा, रणबीर कपूर और सनी लियोनी जैसी सितारे भी एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आ चुके हैं. कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत तो पिछले कई दिनों से इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस से जुड़े वीडियो अपलोड कर रही हैं. हालांकि उनके अधिकतर वीडियो फनी और गलत जानकारी वाले होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें