scorecardresearch
 

कोरोना वायरस के कारण पॉप स्टार खालिद ने कैं‍सिल किया भारत दौरा

इंटरनेशनल पॉप कलाकार खालिद ने अपना भारत दौरा स्थगित कर दिया है. सभी ग्राहक जिन्होंने बुक माय शो पर भारत में शो के लिए टिकट खरीदे हैं, वे अपने टिकट बरकरार रख सकते हैं.

पॉप स्टार खालिद पॉप स्टार खालिद

विश्वस्तर पर कोरोना वायरस के इम्पैक्ट के चेलते इंटरनेशनल पॉप कलाकार खालिद ने अपना अपकमिंग एशिया दौरा स्थगित कर दिया है. खालिद भारत में अप्रैल महीने में पहली बार परफॉर्म करने वाले थे.

खालिद बुक माय शो और एईजी प्रजेंट्स के सहयोग से भारत आने वाले थे. उन्हें 12 अप्रैल, 2020 को मुंबई में परफॉर्म करने के दो दिन बाद बेंगलुरु में एक प्रोग्राम में परफॉर्म करना था. इस दौरे की जानकारी खालिद ने पिछले साल दी थी.

उन्हें भारत के अलावा 'खालिद फ्री स्पीरिट वल्र्ड टूर' के तहत बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था. लेकिन अब एहतियातन उनकी ओर से एशिया दौरे को स्थगित करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है.

बयान में कहा गया है, "कई एशियाई देशों में हालिया एडवाइजरी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण खालिद अपने भारत में होने वाले म्यूजिक प्रोग्राम को स्थगित कर रहे हैं."

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया की पुरानी फोटो, बनी थीं स्वामी विवेकानंद

शहनाज गिल नहीं, इस बिग बॉस कंटेस्टेंट संग सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की बेस्ट मेमोरी

बयान में कहा गया है कि उनकी पहली प्राथमिकता है कि खालिद के फैंस, उनकी टीम और हर किसी की सुरक्षा बनी रहे. प्रोग्राम को फिर से निर्धारित करने पर भी वह काम कर रहे हैं और इसके लिए जल्द ही तारीखों की घोषणा भी की जाएगी. सभी ग्राहक जिन्होंने बुक माय शो पर भारत में शो के लिए टिकट खरीदे हैं, वे अपने टिकट बरकरार रख सकते हैं, जो नई शो तारीखों के लिए मान्य होंगे. या फिर वे रिफंड के हकदार होंगे."

बयान में दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण प्रोग्राम स्थगित होने पर खेद भी प्रकट किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें