scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण से पहले इस एक्ट्रेस ने निभाया एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल, जानें कौन है वो?

क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण से पहले एक और एक्ट्रेस एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा चुकी है. हालांकि उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी.

पार्वती पार्वती

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इन दिनों दीपिका इसी के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका से पहले एक और एक्ट्रेस इस तरह का किरदार निभा चुकी है. हालांकि उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी.

फिल्म का नाम था उयारे और इसमें साउथ इंडियन एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु ने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई थी. फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक बार फिर से पार्वती थिरुवोथु की फिल्म चर्चा में आ गई है. सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं. 7 अप्रैल 1988 को जन्मीं पार्वती थिरुवोथु ने मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में सबसे ज्यादा काम किया है.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई मलयालम फिल्म आउट ऑफ स्लेबस से की थी. बड़े पर्दे के अलावा पार्वती ने तमिल हिट्स नामक शो में वीजे एंकर का काम किया था. केरल में जन्मीं पार्वती के माता-पिता वकील हैं. स्कूल के दिनों में ही उनके पेरेंट्स तिरुवनंतपुरम शिफ्ट हो गए जहां उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की. वह एक प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर भी हैं.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले पार्वती टीवी पर शोज होस्ट किया करती थीं. बात करें पार्वती की उस फिल्म के बारे में जिसमें उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाया था. फिल्म में वह एक होनहार स्टूडेंट थीं जो कि पायलट बनना चाहती है. लेकिन उसके साथ एक ऐसा हादसा होता है जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. वह एसिड अटैक का शिकार हो जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें