scorecardresearch
 

दिशा पाटनी की बिकिनी फोटो देख नाराज यूजर्स बोले- देश अशांत और इनको देखो...

नागरिकता संशोधन  एक्ट (CAA) के खिलाफ देश में चल रहे आंदोलन से बॉलीवुड में भी काफी हलचल है. इस बीच बिकिनी में एक्ट्रेस दिशा पाटनी का फोटो शेयर करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

दिशा पाटनी दिशा पाटनी

नागरिकता संशोधन  एक्ट (CAA) के खिलाफ देश में चल रहे आंदोलन से बॉलीवुड में भी काफी हलचल है. CAA पर चुप्पी साधने से लेकर बयान देने तक के लिए सेलेब्स निशाने पर हैं. इस बीच बिकिनी में एक्ट्रेस दिशा पाटनी का फोटो शेयर करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. देश में चल रही अशांति के माहौल में दिशा का इस एक्शन के लिए लोग उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं.

दरअसल, दिशा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में एक फोटो शेयर की है. यूजर्स ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बीजेपी सरकार की चाल है. CAB और NRC से नौजवानों का ध्यान हटाने के लिए'. एक यूजर ने लिखा, 'देश एक गंभीर परेशानी से गुजर रहा है और तुम इस तरह की पोस्ट्स में बिजी हो'.

View this post on Instagram

🦋 #MYCALVINS @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

एक और यूजर ने लिखा, 'पूरे देश में प्रोटेस्ट है और इनको देखो'. एक यूजर ने लिखा, 'देश का माहौल खराब है अभी और इनको अपना बिजनेस बढ़ाना है.' दूसरे यूजर ने लिखा,'देश की हालत इतने खराब है और आपको बस ये ही काम करने हैं'.

दिशा की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर को कास्ट किया गया है. इसमें दिशा, आदित्य के अलावा कुणाल खेमू, अनिल कपूर भी हैं. फिल्म को एक रोमांटिक थ्र‍िलर कहानी बताया जा रहा है जो कि अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. मलंग के अलावा दिशा के पास राधे भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें