scorecardresearch
 

'हुड़ हुड़ दबंग' गाने पर मचा हंगामा, ट्व‍िटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottDabangg3

अब ट्विटर पर जनता हुड़ हुड़ दबंग गाने की आलोचना कर रही है और इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के चलते लोग  सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं.

सलमान खान (YouTube) सलमान खान (YouTube)

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर जहां फैंस के बीच उत्साह है वहीं अब इसके पर विवाद खड़ा हो गया. हिन्दु जन जागृति समिति ने इस फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर आपत्ति जताई थी और CBFC से इसे हटाने की मांग की थी.

अब सोशल मीड‍िया पर जनता इस गाने की आलोचना कर रही है और इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के चलते लोग  सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिंदुस्तान दोनों का अपमान करने वाली बात है.

ऐसे में लोग फिल्म दबंग 3 के साथ-साथ सलमान खान और बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं. देखिए ट्विटर पर लोगों ने क्या कहा:

बता दें कि फिल्म दबंग 3 को डायरेक्टर प्रभु देवा ने बनाया है. इस फिल्म में सलमान खान संग सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साई मांजरेकर हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें