scorecardresearch
 

बिग बॉस: सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं शहनाज गिल? जानिए क्या बोले पिता

कुछ वक्त पहले तक दोनों के घर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन अब शहनाज गिल के परिवार से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है.

शहनाज गिल शहनाज गिल

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छे रिश्ते बन रहे हैं. पहला नाम है- पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का और दूसरा है- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का. अभी बात करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्त के साथ घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हैं. सिद्धार्थ और शहनाज गिल का घर में लव अफेयर भी सामने आया है. दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं. घर में यहां तक कहा जाता है कि अगर सिद्धार्थ नाराज हो जाते हैं उन्हें सिर्फ शहनाज गिल ही मना सकती हैं. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

कुछ देर पहले तक दोनों के घर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन अब शहनाज गिल के परिवार से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. शहनाज गिल के पिता ने कहा है कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. शहनाज के पिता ने कहा, 'घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तो इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा.'

हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से दोनों की दोस्ती पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पर्सनल लाइफ ज्यादा शेयर नहीं करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिखाई दे रहा है. अभी इस दोस्ती को प्यार का रूप देना जल्दबाजी होगी. क्योंकि अक्सर ऐसा हुआ है कि घर में जो अच्छे दोस्त होते हैं वो बाहर अच्छे दोस्त में नजर नहीं आते. वैसे कई बार शहनाज गिल भी कह चुकी हैं कि वो ये सब सिर्फ कैमरा के लिए कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें