scorecardresearch
 

ब‍िग बॉस 13: अरहान पर केस करने की तैयारी में Ex गर्लफ्रेंड, बोलीं वो उठा नहीं रहे मेरा फोन

घर में अरहान खान की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में थी. अब अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने एक बार फिर हमला किया है.

अरहान खान अरहान खान

बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने वाले अरहान खान एलिमिनेट हो गए हैं. अरहान खान और रश्मि देसाई की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही थी, लेकिन उन्हें बेघर होना पड़ा.

घर में अरहान खान की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में थी. अब अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने एक बार फिर हमला किया है. अमृता ने अरहान खान के खिलाफ केस तक दर्ज करने के लिए कहा है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए अमृता ने कहा, 'घर से एविक्शन के बाद अरहान खान ने मेरा फोन काट दिया है. वह अब मुझसे डर रहा है.'  अमृता ने कहा, 'मैं अरहान के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करूंगी. मैं जल्द ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से मुलाकात करूंगी.'

सिद्धार्थ शुक्ला पर क्या बोले अरहान खान?

घर से निकलने के बाद आज तक को दिए इंटरव्यू में अरहान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. इंटरव्यू में अरहान से पूछा गया कि क्या घरवाले सिद्धार्थ को फुटेज पाने के लिए टारगेट करते हैं? इसपर अरहान खान ने जवाब दिया- सिद्धार्थ को किसी एंगल से टारगेट नहीं किया जा रहा है. टारगेट करना वो होता है सामने से जाकर गाली दी जाए, सामने से जाकर चिल्लाकर बात की जाए, सामने से जाकर कुछ गलत बोला जाए तो तब लगता है कि आप किसी को टारगेट कर रहे हैं.

अरहान खान ने आगे कहा- पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से चीजें आती हैं, जिसका लोग जवाब देते हैं. ये एक्शन का रिएक्शन होता है. अरहान खान ने बताया- कई बार ऐसा होता है कि वो लोग ग्रुप में एक साथ सामने आते हैं और एक साथ बातें बोलते हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं और बहुत ज्यादा बदतमीजी करने लगते हैं और जो चीजें आसानी से सुलझी जा सकती हैं वो गंदे लेवल पर चली जाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें