scorecardresearch
 

बिग बॉस: रश्मि के सपोर्ट में उतरन फेम गौरव चोपड़ा, चाहता हूं मेरी तपस्या शो जीते

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले बस कुछ दिन दूर है. लेकिन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने की होड़ तो अभी से तेज हो गई है. इसी कड़ी में एक्टर गौरव चोपड़ा ने भी रश्मि देसाई के लिए वोट अपील की है.

गौरव चोपड़ा गौरव चोपड़ा

बिग बॉस का सीजन 13 अपने फिनाले से बस कुछ दिन दूर है. बिग बॉस की अभी तक की जर्नी हर मायने में लाजवाब और बेमिसाल रही है. सभी कंटेस्टेंट ने अपनी मेहनत और दिमाग के बलबूते इतना लंबा सफर तय कर लिया है. लेकिन अब फिनाले से ठीक पहले सभी कंटेस्टेंट को दरकार है बस एक चीज की- वो है जनता के वोट और जनता का प्यार. इसी बात को बखूबी समझ लिया है टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने जिन्होंने घर में बेहतरीन गेम खेल रहीं रश्मि देसाई के लिए वोट मांगे हैं.

इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

राखी सावंत ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, Bigg Boss के स्क्रिप्टेड होने का बताया सच

गौरव चोपड़ा की रश्मि के लिए वोट अपील

गौरव चोपड़ा का जनता से वोट मांगने का तरीका भी बड़ा अनोखा  है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर जनता  से रश्मि के लिए वोट करने की अपील की है. वीडियो में गौरव कह रहे हैं ' ये एक छोटा सा मेसेज रश्मि देसाई के लिए है. तपस्या, मैं तुम्हारा राठोर. ये सच है मैं बिग बॉस नहीं देखता. मैंने तो अपना सीजन भी नहीं देखा था. मैं तो इसलिए हमेशा कहता रहता हूं कि मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि शो में वो क्या कर रही है और मुझे इस  बात का भी फर्क नहीं पड़ता कि वो अच्छा कर रही है या खराब. मुद्दे की बात ये है कि वो मेरी तपस्या है इसलिए उसको सपोर्ट तो मैं करूंगा ही. तो अगर मैं सपोर्ट कर रहा हूं तो आप भी उसको सपोर्ट करें. उम्मीद करता हूं वो शो जीतकर आएगी'

याद दिला दें, गौरव चोपड़ा और रश्मि देसाई ने सीरियल उतरन में साथ काम किया था. शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

शिविन नारंग की रश्मि के लिए वोट अपील

वैसे ये तो किसी से नहीं छिपा की रश्मि देसाई काफी पॉपुलर हैं. उनका फैन बेस भी गजब का है.  इसके चलते रश्मि का हर करीबी दोस्त उनको जितवाने के लिए जनता से वोट अपील कर रहा है. कुछ दिन पहले टीवी एक्टर शिविन नारंग ने भी रश्मि देसाई के लिए जनता से वोट मांगे थे. उन्होंने कहा था कि रश्मि ने ये गेम बेहतरीन तरीके से खेला है और वो ये शो जीतना डिसर्व करती हैं.

View this post on Instagram

Thank you so much, @shivin7 for your uplifting message for Rashami and Rashmians! We totally agree, she's being the best version of herself and won all our hearts with her amazing grace and the way she maintains her stance for herself! ❤️ . . . #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #SolidWomanRashami #StayStrongRashami #TeamRD #love #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @beingsalmankhan @pinnaclecelebs

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

अब ये तो समय ही बताएगा कि रश्मि देसाई के दोस्तों की ये अपील जनता को कितना रिझा पाती है क्योंकि ये फाइनल की टक्कर तो कांटे की चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें