scorecardresearch
 

सिद्धार्थ के बेघर होने से टूटा शहनाज का दिल, रोते हुए बिग बॉस से बोलीं- उसे वापस भेज दो

बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में धमाकेदार ड्रामा और लड़ाई-झगड़ों की भरमार देखने को मिल रही है. मेकर्स शो की शुरुआत से ही नए-नए ट्विस्ट्स लेकर आ रहे हैं. लेकिन अब बिग बॉस सीजन 13 का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आया है. बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

सिद्धार्थ के जाने से दुखी हुई शहनाज-

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के मेकर्स ने घर से निकालकर सीक्रेट रूम में भेज दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा संग कुछ दिन तक सीक्रेट रूम में रहकर घरवालों पर नजर रखेंगे. लेकिन शो के किसी भी कंटेस्टेंट को इस बात की कोई खबर नहीं है कि सिद्धार्थ घर से बेघर नहीं हुए हैं बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है.

लेकिन सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने पर सबसे ज्यादा दुखी शहनाज गिल हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज अकेले में उन्हें मिस करके खूब रोती दिखाई दे रही हैं और बिग बॉस से सिद्धार्थ को घर में वापस भेजने की रिक्वेस्ट करती हैं.

सिद्धार्थ और पारस सीक्रेट रूम में से ही शहनाज को रोता हुआ देखते हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ हंसते हुए शहनाज को कार्टून कहते हैं. अब ये तो तय है कि पारस और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में वापस आने के बाद शो में तहलका मच सकता है और गेम पूरी तरह पलट सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें