scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: विदेशी रैपर ने आसिम पर बनाया 'चैंप' सॉन्ग, इंटरनेट पर मचा रहा धूम, VIDEO

Bigg Boss 13 WWE रेस्लर जॉन सीना, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टीम के सपोर्ट करने के बाद अब कनाडा बेस्ड रैपर रोच किल्ला ने आसिम के सपोर्ट में उनके लिए एक धमाकेदार रैप सॉन्ग चैंप चैंप रिलीज किया है.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज Bigg Boss 13: आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं. आसिम की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया पर आसिम को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है.

WWE रेस्लर जॉन सीना, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टीम के सपोर्ट करने के बाद अब कनाडा बेस्ड रैपर रोच किल्ला ने आसिम के सपोर्ट में उनके लिए एक धमाकेदार रैप सॉन्ग 'चैंप चैंप' रिलीज किया है. आसिम पर बेस्ड इस सॉन्ग में रोच ने शो में आसिम द्वारा किए गए रैप की लाइन "पास में बैठी तेरी एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है" शामिल की है.

रैपर रोच किल्ला ने आसिम के लिए गाया ये शानदार गाना-

सॉन्ग में रोच ने आसिम की तारफी करते हुए उन्हें "वन मैन आर्मी" बताया है. साथ ही "हर मैदान में जीतेगा बाजी" जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके उन्हें सीजन 13 का विनर बताया है. आसिम के अलावा सॉन्ग में उनके भाई उमर रियाज और बिग बॉस के ज्यादातर घरवालों का भी जिक्र किया गया है. रिलीज के बाद से ही आसिम पर बेस्ड ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को लाखों बार देखा जा चुका है.

अरहान के बैंकरप्ट कमेंट पर रश्मि के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

View this post on Instagram

The whole new track is out by none other than @roachkillaofficial and the title track is breaking records. This has become an ANTHEM for all the Asim fans around world. Lets make it a big hit. Dont forget to watch it on youtube and like and subscribe to the #Roachkilla channel. . . . #AsimRiaz #roachkilla#champchamp#song#blockbuster#AsimRiazForTheWin

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आसिम रियाज की टीम ने आसिम के सोशल मीडिया अकाउंट पर रोच का उनके लिए बनाया हुए ये धमाकेदार चैंप सॉन्ग शेयर किया है. इसी के साथ आसिम के भाई उमर रियाज ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर रोच के लिए एक पोस्ट शेयर करके उनकी तारीफ करने के साथ थैंक्यू भी कहा है.

बिग बॉस 13 में रही विवादित जर्नी, अब इस शो में नजर आएंगी मधुरिमा तुली

उमर रियाज ने ट्वीट में लिखा- क्या कमाल का ट्रैक है. ये सिर्फ गाना ही नहीं है बल्कि आसिम के फैन्स के लिए एक एंथम है. ये गाना सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें