scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो से इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, हुईं एलिमिनेट

Bigg Boss 13 फैमिली वीक के बाद अब वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते किसी एक घरवाले का सफर शो में खत्म होने वाला है.

सलमान खान सलमान खान

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इन दिनों ड्रामे और इमोशन्स का डबल डोज देखने को मिल रहा है. फैमिली वीक के बाद अब वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते किसी एक घरवाले का सफर शो में खत्म होने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड में आईं मधुरिमा तुली शो से एलिमिनेट हो गई हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मधुरिमा तुली को इस बार सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से शो में मधुरिमा का सफर खत्म हो गया है. बता दें कि मधुरिमा पिछले कुछ हफ्तों से डेंजर में आ रही थीं.

वहीं, विशाल को फ्राई पैन से पीटने के बाद मधुरिमा के घर से बाहर होने की पहले से ही उम्मीदें जताई जा रही थीं. इसलिए शो से मधुरिमा का आउट होना फैन्स के लिए ज्यादा शॉकिंग नहीं है. बिग बॉस के करीबी सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया कि एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ फिजिकल होने पर मधुरिमा को सलमान खान ने खूब लताड़ा, जिसके बाद मधुरिमा को अपने बिहेवियर पर काफी अफसोस भी हुआ. 

View this post on Instagram

Her eyes sung stories with sad endings... I wanted to wrap her in a blanket and tell her, she would be safe forever! - Atticus ❤️#StayStrongMadhurima . . Styled by @shailjaanand Outfit by @starlet.fashion Jewellery @izaarajewellery . #Madhurima #MadhurimaTuli #BiggBoss13 #ColorsTV #voot

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

शो में कैसा रहा मधुरिमा का सफर?

मधुरिमा तुली ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. अपनी एंट्री के बाद से ही मधुरिमा विशाल संग अपनी लड़ाइयों और घर का काम ना करने को लेकर सुर्खियों में रही हैं. विशाल को फ्राई पैन से पीटने से पहले मधुरिमा उन्हें चप्पल से भी मार चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें शो में दो हफ्तों के लिए बिग बॉस ने घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. लेकिन अब शो में मधुरिमा का सफर खत्म हो गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें