scorecardresearch
 

9 साल से रिलेशन में हैं हिमांशी खुराना, असीम रियाज से कहा- मेरे साथ फ्लर्ट मत करो

बिग बॉस में भड़ास निकालने वाले टास्क के दौरान हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनकर दर्शक हैरान तो हुए लेकिन उन्हें काफी एंटरटेनिंग भी लगा.

हिमांशी खुराना, असीम रियाज हिमांशी खुराना, असीम रियाज

बिग बॉस 13 में रविवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा. वीकेंड का वार एपिसोड में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने घर में एंट्री कर सभी कंटेस्टेंट्स को मजेदार टास्क दिए. इस टास्क में सभी घरवालों को दूसरे कंटेस्टेंट पर अपनी भड़ास निकालनी थी.

भड़ास निकालने वाले टास्क के दौरान हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनकर दर्शक हैरान तो हुए लेकिन उन्हें काफी एंटरटेनिंग भी लगा. दरअसल, इस टास्क के दौरान जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को खरी खोटी सुना रहे थे. वहीं, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने अपने ही ग्रुप से असीम रियाज को भड़ास निकालने के लिए बुलाया.

हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से क्या कहा?

हिमांशी ने असीम से कहा कि वो उनके साथ फ्लर्ट ना करें क्योंकि उनकी सगाई हो चुकी है. अगर उनके मंगेतर असीम को हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते हुए देखेंगे तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा.

बता दें कि हिमांशी खुराना बीते 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं. TOI को दिए इंटरव्यू में हिमांशी ने बताया था- 'जब प्यार की बात होती है तो मैं थोड़ी कंजर्वेटिव हूं. एक महीने का कोई भी कनेक्शन मेरा 9 साल पुराना रिलेशनशिप खराब नहीं कर सकता है.'

बता दें कि बिग बॉस के घर में हिमांशी का शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ सबसे स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है. इस बात को खुद हिमांशी ने शो में कुबूला है. इनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज भी हिमांशी के अच्छे दोस्त बन गए हैं. हिमांशी ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप के साथ ही दिखाई देती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें