scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार पड़ीं शहनाज गिल, बाहर से आ रहा खाना

सिद्धार्थ शुक्ला पूरी तरह से ठीक हुए नहीं थे कि बिग बॉस के घर में उनकी क्लोज पार्टनर शहनाज गिल भी बीमार पड़ गई हैं.

शहनाज गिल शहनाज गिल

टीवी शो बिग बॉस हमेशा से ही लोगों का फुल एंटरटेनमेंट करता आया है. शो का 13वां सीजन भी कुछ कम नहीं है. शो कई सारी वजहों से विवादों में है. मगर इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो की अवधि को 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. शो का फिनाले अब 15 फरवरी, 2020 को होगा. शो में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 के खिताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. मगर इन दिनों वे बीमार चल रहे हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. अभी वे पूरी तरह से ठीक हुए नहीं थे कि बिग बॉस के घर में उनकी क्लोज पार्टनर शहनाज गिल भी बीमार पड़ गई हैं.

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ की करीबी दोस्त और शो की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक शहनाज गिल भी बीमार हो गई हैं और उनकी हेल्थ को देखते हुए उनके लिए बाहर से खाना आ रहा है. फिलहाल इस पर कुछ भी कन्फर्म नहीं है और इस बारे में ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा गया है. सिद्धार्थ की तरह ही शहनाज भी शो में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर जानी जाती हैं. ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट के शो में कम हिस्सा लेने से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ सकता है.

अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो बीते एपिसोड में उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट्स हैं कि सिद्धार्थ डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. सिद्धार्थ को पूरी तरह स्वस्थ होने में कम से कम 20 दिन का समय लग जाएगा.

अच्छी है बॉन्डिंग

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस के घर में बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. सिद्धार्थ को भले ही कोई भी अपोज करे और उनके बारे में बुरा-भला बोले, शहनाज हमेशा सिद्धार्थ को सपोर्ट करती नजर आती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें