scorecardresearch
 

केबीसी की वजह से वापस आई भुवम बाम के पिता की याददाश्त, बिग बी को कहा शुक्रिया

यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है. भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि कैसे उनके पिता की खोई याददाश्त को वापस लौटाने में गेम शो केबीसी का बड़ा हाथ है.

यूट्यूब स्टार भुवन बाम और अमिताभ बच्चन यूट्यूब स्टार भुवन बाम और अमिताभ बच्चन

यूट्यूब स्टार भुवन बाम ने अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है. भुवन ने ट्वीट कर बताया है कि कैसे उनके पिता की खोई याददाश्त को वापस लौटाने में गेम शो केबीसी का बड़ा हाथ है. फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन चल रहा है. इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं.

हाल ही में भुवन के पिता की दिमाग की सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से उनकी काफी याददाश्त खो गई थी. भुवन ने ट्वीट कर लिखा, 'अमिताभ बच्चन और केबीसी के मेकर्स को मेरा तहे दिल से शुक्रिया. शो में पूछे जाने वाले सवालों की वजह से मेरे पिता को उनके अतीत की बातें याद आई हैं, जो उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद वे भूल गए थे. शो को लेकर उनकी दिलचस्पी ताजा हवा के झोंके की तरह है और हमें आशा देती है.'

इसके अलावा भुवन ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके पिता केबीसी देख रहे हैं. भुवन के ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उनके पिता की खुशी और स्वास्थ्य के लिए दुआ में ट्वीट किए.

बता दें कि भुवन बाम यूट्यूब आर्टिस्ट हैं. उनका खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसपर वे बीबी की वाइन्स नाम से वीडियो बनाकर डालते हैं. भुवन यंग लोगों के बीच बेहद फेमस हैं. वे भारत के पहले यूट्यूब आर्टिस्ट हैं, जिनके 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. यूट्यूब पर वीडियो बनाने के अलावा भुवन ने प्लस माइनस नाम की फिल्म में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता संग काम भी किया है.

इसके अलावा भुवन बाम गाना भी गाते हैं. उनके गाने संग हूं तेरे, तेरी मेरी कहानी, सफर और रहगुजर फैंस के बीच फेमस हैं. भुवन ने इन गानों को खुद लिखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें