scorecardresearch
 

धोनी की बायोपिक में सुशांत की बहन बनी थीं भूमिका, यूं किया एक्टर को याद

एम एस धोनी की बायोपिक में सुशांत की बहन का किरदार भूमिका चावला ने निभाया था. भूमिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट के सहारे उन्होंने सुशांत को याद किया है.

सुशांत सिंह राजपूत और भूमिका चावला सोर्स इंस्टाग्राम सुशांत सिंह राजपूत और भूमिका चावला सोर्स इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने 7 साल के फिल्मी करियर में ज्यादातर चुनौतीपूर्ण किरदार ही निभाए. वे ब्योमकेश बक्शी, काई पो चे, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फिल्मों से अपने एक्टिंग टैलेंट को साबित करने में कामयाब रहे थे लेकिन स्टार क्रिकेटर एम एस धोनी की बायोपिक में लीड रोल निभाकर सुशांत ने साबित कर दिया था कि वे लंबी रेस के घोडे़ होने जा रहे हैं. हालांकि उनका सफर 14 जून को खत्म हो गया और सुसाइड के साथ ही उन्होंने अपने उज्जवल करियर को अलविदा कह दिया.

एम एस धोनी की बायोपिक में सुशांत की बहन का किरदार भूमिका चावला ने निभाया था. भूमिका इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में अपने रोल से काफी चर्चा बटोर चुकी थीं. भूमिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट के सहारे उन्होंने सुशांत को याद किया है. उन्होंने सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ये फिल्म एम एस धोनी का आखिरी दिन था जब हमने शूटिंग की थी. मुंबई में. हमने साथ में फोटो क्लिक की और 2016 जनवरी में हम सब एक दूसरे को अलविदा कह दिए थे. वो एक अंत था और आज एक अंत है.

View this post on Instagram

This was the last day we shot for M S DHONI ... in Mumbai ... took this photo together and left 2016 jan ... and it was The End ... and this is The end ...🙏

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t) on

गौरतलब है कि सुशांत की आत्महत्या ने उनके फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स को भी शॉक में डाल दिया है. सलमान खान, शाहरुख खान, कटरीना कैफ, कंगना रनौत, करीना कपूर खान, सारा अली खान, कृति सेनन, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, श्रद्धा कपूर जैसे कई सितारों ने उनकी मौत पर शोक जताया था. सुशांत के अंतिम संस्कार में ताहिर राज भसीन, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव जैसे कई सितारे भी पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें