scorecardresearch
 

BB13: एविक्शन के बाद गौहर खान ने लगाई देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई की क्लास, पूछे तीखे सवाल

बिग बॉस 13 में गौहर खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की क्लास लगाई. गौहर ने तीनों कंटेस्टेंट्स का हकीकत से सामना कराया.

X
देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई

बिग बॉस के मिड सीजन फिनाले में सलमान खान ने घरवालों को बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम बताकर जबरदस्त झटका दिया. रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा का 5 हफ्ते बाद सफर खत्म हो गया है. लेकिन रविवार के एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स हैं कि देवोलीना और रश्मि सीक्रेट रूम में जाएंगी और शेफाली बग्गा एविक्ट होंगी.

शो के नए प्रोमो वीडियो में पैनलिस्ट गौहर खान टीवी की फेमस बहुओं देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की क्लास लगाती दिखीं. शो से बाहर आने के बाद रश्मि-देवोलीना और शेफाली सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर नजर जाएंगी. जहां गौहर खान ने रश्मि-देवोलीना के गेम पर सवाल उठाए. गौहर ने तीनों कंटेस्टेंट्स का हकीकत से सामना कराया. वीडियो में गौहर कह रही हैं- आप तीनों स्ट्रॉन्ग लड़कियां हैं. लेकिन शो में उतनी मजबूती से बाहर निकलकर क्यों नहीं आईं. ये शो एक्शन का है. आप क्या सोच रही हैं, कर रही हैं ये सब बाहर आना चाहिए. वो उतना ज्यादा आया नहीं.

गौहर ने रश्मि-देवोलीना से किए सवाल

गौहर ने रश्मि-देवोलीना से पूछा कि क्या आप सच में अपने फैंस पर इतना निर्भर हो गए थे? आप लोग अपनी जगह के लिए लड़े ही नहीं. रश्मि की आवाज मुझे तब सुनाई देती थी जब वे सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ती थी. गौहर की इस बात पर रश्मि देसाई ने सहमति नहीं जताई.

टास्क पर बोलते हुए गौहर खान ने कहा- आप लोगों ने हर टास्क को रद्द कराया तो फिर क्यों इस टास्क को न्यूट्रल क्यों नहीं कराया? फिनाले तक पहुंचने का ये आपका आखिरी मौका था. क्या आपको लगता है कि आपने एक मौका गवां दिया? अगला मौका कैसे मिलेगा आपके लिए तो कॉम्पिटिशन खत्म हो गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें