scorecardresearch
 

पद्मावत में ये रोल करने वाले थे 'बाहुबली' स्टार प्रभास

साल 2018 की अबतक की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही पद्मावत में बाहुबली एक्टर प्रभास को एक किरदार ऑफर हुआ था. मगर उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था.

प्रभास प्रभास

साउथ फिल्मों के एक्टर प्रभास ने बाहुबली में मुख्य किरदार निभा विश्वभर में काफी पॉपुलरटी हासिल की. आज उनका नाम देश के बेहतरीन उभरते कलाकारों में लिया जाता है. साल 2018 की अबतक की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही पद्मावत में भी उनको एक किरदार ऑफर हुआ था. मगर उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था.

साल 2015 में पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बाहुबली फिल्म देखी और वो प्रभास की एक्टिंग और फिजिक से काफी इंस्पायर हुए. उन्होंने फिल्म पद्मावत में प्रभास को राजा रतन सिंह का रोल ऑफर किया. प्रभास उस समय बाहुबली पार्ट 2 की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

करीबी रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास को जो रोल ऑफर किया गया वो फिल्म में बाकी किरदारों के मुकाबले उन्हें हल्का लगा. साथ ही उनको वो रोल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में उनके द्वारा निभाए गए किरदार से कम प्रभावशाली लगा.

इतना शक्तिशाली किरदार निभाने के बाद अचानक राजा रतन सिंह का किरदार निभाना उनके करियर के लिए रिस्की हो सकता था. इसी कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया. बाद में शाहिद कपूर ने इस किरदार को निभाया और दर्शकों की वाहवाही लूटी. वहीं प्रभास की एक्टिंग से सजी फिल्म बाहुबली 2 भी काफी सफल साबित हुई. फिल्म में प्रभास की एक्टिंग की भी काफी प्रशंसा की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें