scorecardresearch
 

एआर रहमान ने मिलाया प्रसून जोशी संग हाथ, हम हार नहीं मानेंगे सॉन्ग रिलीज

इस गाने में देश भर के संगीतकारों को एक साथ लाया गया है. गाने में मोहित चौहान, हर्षदीप कौर, मीका सिंह, शासा तिरुपति, खतीजा रहमान और मोहिनी डे जैसे दिग्गजों की आवाज सुनाई देगी.

X
गाने का पोस्टर गाने का पोस्टर

ऑस्कर और ग्रैमी अवॉर्ड विनर संगीतकार एआर रहमान और लिरिक्स राइटर प्रसून जोशी ने हाथ मिलाया है. भारत की कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सेलिब्रेट करने के लिए ये दोनों एक गीत बना रहे हैं. गाने का टाइटल होगा हम हार नहीं मानेंगे. गाने को उम्मीद, सकारात्मकता और मोटिवेशन फैलाने के उद्देश्य से लिखा और कंपोज किया जा रहा है.

ये इमोशनल गाना हमें याद दिलाता है कि किस तरह इस लड़ाई में हम सभी एक साथ खड़े हुए हैं. गाना एहसास कराता है कि हम हार नहीं मानेंगे और इस समस्या से जीत कर ही दम लेंगे. गाने को एआर रहमान कंपोज कर रहे हैं और प्रसून जोशी इस गीत को लिख रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक एआर रहमान ने कहा, "ये गाना हम सभी को एक महत्वपूर्ण कार्य के लिए एक साथ लाने के बारे में है. हम उम्मीद करते हैं कि ये देश को एक साथ लाएगा और उम्मीद की किरण दे सकेगा."

इन दिग्गजों ने गाया गाना

इस गाने में देश भर के संगीतकारों को एक साथ लाया गया है. गाने में मोहित चौहान, हर्षदीप कौर, मीका सिंह, शासा तिरुपति, खतीजा रहमान और मोहिनी डे जैसे दिग्गजों की आवाज सुनाई देगी. गाने को शुक्रवार को HDFC बैंक द्वारा रिलीज किया गया है. गाने के जरिए बैंक चाहता है कि देशभर के लोग पीएम केअर्स फंड में जितनी हो सके धनराशि जमा करें ताकि देश को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद मिल सके. हर बार जब इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा तो बैंक 500 रुपये का कॉन्ट्रिब्यूशन करेगा.

कैसे इरफान करते थे अपने किरदार की तैयारी, उनके बॉयोग्राफर असीम ने बताया

जब कैंसर से लड़ते हुए छलका था इरफान का दर्द, कहा-खुदा से बड़ा लगता है दर्द

HDFC ग्रुप ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बड़ा कदम बढ़ाते हुए 150 करोड़ रुपये जमा किए थे. बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश भर में सभी बिजनेस बंद हैं. बाजार से लेकर खेल जगत और मनोरंजन जगत सब कुछ प्रभावित हुआ है. देखना होगा कि इस लड़ाई को भारत कब तक जीत पाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें