scorecardresearch
 

110 लोकेशन्स पर शूट हुई अनुष्का शर्मा की पाताल लोक, इस दिन होगी रिलीज

इस क्राइम थ्रिलर बहुप्रतीक्षित सीरीज को एक या दो नहीं बल्कि छह शहरों में फिल्माया गया है. दिल्ली, गुरुग्राम, रोहतक, चित्रकूट, अहमदाबाद और मुंबई में फिल्माई गई इस सीरीज को इन शहरों में 110 लोकेशन्स पर शूट किया गया है.

पाताल लोक पोस्टर पाताल लोक पोस्टर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' खूब सुर्खियां बटोर रही है. वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर का काफी दिलचस्प है और रौंगटे खड़े कर देने वाला है. बता दें कि वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.

6 शहरों में शूट हुई पाताल लोक

इस क्राइम थ्रिलर बहुप्रतीक्षित सीरीज को एक या दो नहीं बल्कि छह शहरों में फिल्माया गया है. दिल्ली, गुरुग्राम, रोहतक, चित्रकूट, अहमदाबाद और मुंबई में फिल्माई गई इस सीरीज को इन शहरों में 110 लोकेशन्स पर शूट किया गया है. 'पाताल लोक' के निर्माताओं द्वारा इसे इंटेंस और दिलचस्प बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है, जिसकी एक झलक सीरीज के टीजर और ट्रेलर में भी देखने मिल रही है.

लॉकडाउन में बहन को ऐसे तंग कर रहीं जाह्नवी कपूर, शेयर किया वीडियो

वायरल हो रही आलिया भट्ट की ये पुरानी तस्वीर, पहली नजर में पहचान पाना मुश्किल

टीजर रिलीज से शुरुआत करते हुए, निर्माताओं द्वारा एक के बाद एक, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी और नीरज काबी के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किए गए थे. वहीं, ट्रेलर में 'पाताल लोक' की कहानी की एक झलक साझा की गई है जो आपको नरक के प्रवेश द्वार से ले जाते हुए झकझोर कर रख देगी. निर्माता सुदीप शर्मा (उडता पंजाब, एनएच 10 के लेखक) द्वारा बहुप्रतीक्षित 'पताल लोक' 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

कैसा है ट्रेलर?

क्राइम थ्रिलर का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देता है. ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसमें रईस लोग स्वर्ग लोग के ताल्लुक रखते हैं, मिडिल क्लास धरती लोग और जितने भी क्रिमिनल्स हैं उन्हें पाताल लोक से जोड़ा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें